जयपुरः शादी में हिस्सा लेने जा रहे थे 3 भाई-बहन, बेकाबू बस ने कुचला

विशाल शर्मा

08 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 8 2022 3:07 PM)

Jaipur News: जयपुर में तीन भाई-बहनों लोगो को बेकाबू बस ने कुचल दिया. परिवार के तीनों सदस्य नागौर में शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे, लेकिन हादसे के चलते परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क मार्ग भी जाम कर दिया और मृतकों के परिवार को […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: जयपुर में तीन भाई-बहनों लोगो को बेकाबू बस ने कुचल दिया. परिवार के तीनों सदस्य नागौर में शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे, लेकिन हादसे के चलते परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क मार्ग भी जाम कर दिया और मृतकों के परिवार को आर्थिक मुआवजा देने की मांग करने लगे. सड़क हादसा जयपुर के जोबनेर थाना इलाके के ग्राम आसलपुर मोड़ पर हुआ.

यह भी पढ़ें...

जहां एक बेकाबू तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया. इस भीषण हादसे में एक महिला समेत 3 लोगों की मौके पर ही अकाल मौत हो गई. दरअसल, पप्पू गुर्जर, बनवारी गुर्जर और बाली देवी अपने घर से बाइक पर आसलपुर मोड़ बस स्टेण्ड पर नागौर जिले के गांव मीठड़ी में शादी समारोह में जा रहे थे. इतने में तेजी रफ्तार से आती निजी बस ने तीनों को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही भाई-बहनों की मौत हो गई.

हादसे के बाद बस ड्राइवर भी चालक बस को लेकर फरार होने लगा. लेकिन तभी स्थानीय लोगों ने उसे दबोच लिया. इसके बाद मौके पर लोगों ने तीनों शवों को लेकर महला-जोबनेर राजमार्ग पर जाम लगा दिया. देखते ही देखते सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई. सूचना के बाद जोबनेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से घंटो समझाइश की. लेकिन.गुस्साए ग्रामीण नहीं माने और मृतकों के परिवार को 20 लाख रूपये की आर्थिक सहायता-सरकारी नौकरी की मांग को लेकर अड़ गए..

यह भी पढ़ेः जोधपुर में पांडाल में रखे सिलेंडरों में धमाका, शादी की खुशियां गम में तब्दील

इसके बाद उपखंड अधिकारी अरुण जैन, तहसीलदार पवन चावला, डिप्टी मुकेश चौधरी सहित पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने सड़क मार्ग खुलवाया. तीनों मृतकों के शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव में भी मातम पसर गया. वही मिठड़ी में भी शादी की खुशियां गम में बदल गई.

    follow google newsfollow whatsapp