जयपुर: झाड़ियों में मिली 5 दिन की जिंदा नवजात, इलाज के दौरान मौत

विशाल शर्मा

• 12:00 PM • 05 Jan 2023

Jaipur crime news: बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले समाज में करीब 5 दिन की नवजात झाड़ियों में मिली. ऐसा मामला जयपुर में सामने आया है. जहां जयपुर के जंगलो में एक जिंदा नवजात बच्ची मिली. इसकी जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची मुहाना पुलिस ने नवजात को जेके लोन अस्पताल […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur crime news: बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले समाज में करीब 5 दिन की नवजात झाड़ियों में मिली. ऐसा मामला जयपुर में सामने आया है. जहां जयपुर के जंगलो में एक जिंदा नवजात बच्ची मिली. इसकी जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची मुहाना पुलिस ने नवजात को जेके लोन अस्पताल में भर्ती करवाया. दुखद खबर यह है कि इलाज के दौरान नवजात बच्ची ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार रिंग रोड के जंगलों में एक नवजात बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. जिस पर आसपास के लोग जंगल में आए. तब मासूम नवजात कंबल में लिपटी हुई मिली. कंबल में लिपटी मिली नवजात को लोगों ने संभाला और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद बच्ची को जेके लोन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. लेकिन बुधवार रात करीब 1 बजे इलाज के दौरान मासूम नवजात की मौत हो गई.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मुहाना थाना पुलिस की जांच में सामने आया कि नवजात बच्ची करीब 5 दिन पहले जन्मी थी. जिसका किसी हॉस्पिटल में उसका जन्म हुआ. नवजात बच्ची को मरने के लिए ही अज्ञात परिजनों ने कंबल में लपेट कर झाड़ियों में फेंका गए. मुहाना थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा अज्ञात परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: नीमकाथाना: शादी के 17 साल बाद मौसेरे भाई के साथ भाग गई पत्नी, पति ने लगाया आरोप

    follow google newsfollow whatsapp