Jaipur: CA प्रियंका ने बॉयफ्रेंड के साथ रची साजिश, वेब सीरीज देखकर कंपनी मालिक से ऐंठे लाखों रुपए

राजस्थान तक

07 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 7 2023 11:38 AM)

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में एक प्रेमी जोड़े ने करोड़पति बिजनेसमैन से पैसे ऐंठने की साजिश रची. इस पूरी वारदात को दोनों आरोपियों ने बड़े शातिर ढंग से अंजाम दिया. खास बात यह है कि आरोपी युवती जिस कंपनी में बतौर चार्टेड अकाउंटेंट काम करती थी. उसी कंपनी के मालिक को लूटने के लिए […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में एक प्रेमी जोड़े ने करोड़पति बिजनेसमैन से पैसे ऐंठने की साजिश रची. इस पूरी वारदात को दोनों आरोपियों ने बड़े शातिर ढंग से अंजाम दिया. खास बात यह है कि आरोपी युवती जिस कंपनी में बतौर चार्टेड अकाउंटेंट काम करती थी. उसी कंपनी के मालिक को लूटने के लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्लानिंग की और कंपनी में जॉब छोड़ दी. जिसके बिजनेसमैन दीपक माहेश्वरी को बदनाम कर उसे रुपए ऐंठे.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में कुछ हद तक सफल भी हुए. लेकिन उनका लालच बढ़ता गया और बार-बार डिमांड से परेशान होकर बिजनेसमैन पुलिस के पास पहुंचा. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रियंका और राहुल बोहरा को फैक्ट्री मालिक को बदनाम करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. 

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने गिरोह में शामिल युवती और उसके साथी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों आरोपियों ने कई फिल्मों का भी सहारा लिया. इसके लिए उन्होंने ब्लैकमेलिंग से जुड़ी हुई कई मूवी देखी और वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया.

सिलसिलेवार तरीके से 2 बार में लूटे 26 लाख रुपए, तीसरी बार पकड़े गए
यह प्रेमी जोड़ा करीब सालभर से पहले से ही यह योजना बना रहा था. अक्टूबर 2021 में प्रियंका ने जॉब छोड़ दी और फिर प्रेमी राहुल के साथ मिलकर योजना बनाई. प्रियंका ने बिजनेसमैन को धमकी दी कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वह उसे बदनाम कर देगी और साथ ही उसकी गैंग में कई सदस्य होने का दावा किया. सबसे पहले एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को कंपनी के डायरेक्टर के नाम लेटर देकर भेजा. 500 रुपए देकर ड्राइवर को कंपनी के गेट पर खड़े गार्ड को लिफाफा देने के लिए कहा. जिसमें 11 लाख रुपए की डिमांड की गई थी. बिजनेसमैन ने यह डिमांड पूरी कर दी.

पहली बार पैसे मिलने के बाद राहुल-प्रियंका यही नहीं माने और दोबारा 15 लाख 25 हजार की डिमांड की और यह डिमांड भी पूरी हो गई. लेकिन व्यापारी की मुसीबत इसके बाद भी खत्म नहीं हुई. एक बार फिर 26 दिसंबर 2022 को पत्र मिला, जिसमें 23 लाख रुपए की मांग की गई थी. बिजनेसमैन मामले की गंभीरता को समझ गया और इसकी शिकायत पुलिस को की. पिछले गुरुवार को रात 1 बजे जब एक व्यक्ति पैसे लेने पहुंचा तो पुलिस ने उसे धर-दबोचा. इसके जरिए पुलिस दोनों मुख्य आरोपियों तक पहुंची.

यह भी पढ़ेंः भरतपुर में मेवात गैंग की बड़ी साजिश नाकाम, पुलिस ने धर दबोचे 6 बदमाश

    follow google newsfollow whatsapp