जयपुर: पवित्र रिश्ता शर्मसार! नाबालिग बेटी ने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

विशाल शर्मा

07 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 7 2022 4:21 PM)

Jaipur News: जयपुर में पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. 16 साल की नाबालिग ने सौतेले पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इधर पीड़िता ने अपनी मां को अपबीती बताया. मां ने मंगलवार देर रात मानसरोवर पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. यह घटना 2 […]

धौलपुर: दलित विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये शर्मनाक काम! धक्का-मुक्की कर आरोपी भागा

धौलपुर: दलित विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये शर्मनाक काम! धक्का-मुक्की कर आरोपी भागा

follow google news

Jaipur News: जयपुर में पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. 16 साल की नाबालिग ने सौतेले पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इधर पीड़िता ने अपनी मां को अपबीती बताया. मां ने मंगलवार देर रात मानसरोवर पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें...

यह घटना 2 दिसंबर की है, जब पीड़िता की मां मजदूरी करने के लिए चली गई. सौतेले पिता ने नाबालिग बच्ची के साथ पहले अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया. किशोरी ने जब सौतेले पिता की इन हरकतों का विरोध किया तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद बच्ची डर गई. इसी का फायदा उठाते हुए पिता ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही किशोरी को इस घिनौने कृत्य के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता के पिता की 8 साल पहले मौत हो गई थी. पिता की मौत के बाद किशोरी और उसकी मां एक अन्य व्यक्ति के साथ रहने लगीं. जिसने दोनों को अपना भी लिया. इस सौतेले पिता की शुरू से ही किशोरी पर गंदी नजर थी और वह पहले भी कई बार किशोरी से अश्लील हरकत कर चुका था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: जयपुर: स्कूटी सवार ने पैदल जा रही युवती का हाथ पकड़कर छेड़ा, CCTV आया सामने

    follow google newsfollow whatsapp