जालोर: ट्रेलर की टक्कर से छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 की मौत, कैंपर गाड़ी के परखच्चे उड़े

Naresh Bishnoi

• 06:55 AM • 29 Jan 2023

Jalore accident news: जालोर में भीषण सड़क हादसे में वीरमदेव राजकीय कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार वीर विरमदेव राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष कालुसिंह भाटी अपने साथियों के साथ कैंपर गाड़ी से जालोर से […]

Rajasthantak
follow google news

Jalore accident news: जालोर में भीषण सड़क हादसे में वीरमदेव राजकीय कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार वीर विरमदेव राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष कालुसिंह भाटी अपने साथियों के साथ कैंपर गाड़ी से जालोर से आहोर जा रहे थे. इस दौरान कानीवाड़ा बालाजी मंदिर के मोड़ के पास सामने से आ रहे ट्रेलर से भिड़त हो गई. हादसे में छात्रसंघ अध्यक्ष कालूसिंह भाटी, करणसिंह व कमलेश चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि कैंपर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

यह भी पढ़ें...

घटना की सूचना मिलते ही जालोर वृत्ताधिकारी रतन देवासी व आहोर थानाधिकारी गिरधरसिंह मौके पर पहुंचे. और मृतकों के शवों को जालोर के जिला अस्पताल मे भिजवाया. साथ ही घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने बताया कि जालोर कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष कालूसिंह भाटी अपने साथियों के साथ आहोर की तरफ जा रहे थे. तभी कानीवाड़ा बालाजी मंदिर के मोड़ के पास हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें: Video: जयपुर में बदमाशों ने क्लब पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, 15 राउंड से अधिक फायरिंग, लॉरेंस गैंग के गुर्गे ने ली जिम्मेदारी

हादसे में गंभीर घायल अजीतसिंह, गौरव प्रजापत व दो अन्य को जालोर से जोधपुर रेफर किया गया. देर रात हुए हादसे की जानकारी मिलने के बाद जिले मे शोक की लहर छा गई. सड़क हादसे में छात्रसंघ अध्यक्ष कालुसिंह भाटी व उनके साथियों की मौत व गंभीर घायल की सूचना मिलने के बाद JNVU के पूर्व अध्यक्ष रविन्द्र सिंह भाटी, जालोर-सिरोही सांसद देवजी एम पटेल ने ट्विटर कर शोक जताया है. पुलिस ने देर रात ही दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को मुख्य सड़क से हटाकर जालोर-जोधपुर मार्ग को दुरुस्त करवाया.

यह भी पढ़ें: भरतपुर: टूर ट्रैवल कंपनी में जॉब देने के बहाने महिला को दफ्तर में बुलाया, 3 लोगों पर गैंगरेप का आरोप

 

    follow google newsfollow whatsapp