जोधपुर: रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में मिला बच्चे का शव, परिजनों ने मालिक पर लगाए गंभीर आरोप

Ashok Sharma

30 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 30 2022 2:31 PM)

Jodhpur news: राजस्थान के जोधपुर में एक रुह कपां देने वाला दृश्य सामने आया है. परिजन जिस बच्चे को बदहवास होकर ढूंढ रहे थे उसका शव एक रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में मिला है. 6 साल का मासूम स्कूल से लौटने के बाद खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया. परिजनों ने बहुत ढूंढा पर मिला नहीं. […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur news: राजस्थान के जोधपुर में एक रुह कपां देने वाला दृश्य सामने आया है. परिजन जिस बच्चे को बदहवास होकर ढूंढ रहे थे उसका शव एक रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में मिला है. 6 साल का मासूम स्कूल से लौटने के बाद खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया. परिजनों ने बहुत ढूंढा पर मिला नहीं. फिर परिजनों ने थाने में जाकर बच्चे की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें...

ओसियां के एक रिसोर्ट के स्विमिंग पूल में एक बच्चे की लाश मिली है जिसकी पुष्टि 6 वर्षीय स्वरूप भील के रूप में हुई है. ओसियां डीवाईएसपी नूर मोहम्मद ने बताया कि मांगीलाल का 6 साल का बेटा सोमवार को स्कूल से लौटने के बाद घर के बाहर से खेलते-खेलते कहीं चला गया. जब आसपास ढूंढने पर भी नहीं मिला तब परिजनों ने ओसियां थाने में पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

स्विमिंग पूल में डूबा था शव
मंगलवार रात 8 बजे के करीब ओसियां के एक रिसोर्ट के स्विमिंग पूल में एक बच्चे की लाश मिली जिसपर परिजनों को बुलाकर तस्दीक कराई गई. जिसकी पुष्टि स्वरूप के रूप में हुई. यह रिसॉर्ट मांगीलाल के घर से 500 मीटर की दूरी पर है. ओसियां डीवाईएसपी नूर मोहम्मद ने बताया कि इस रिसॉर्ट में अभी रिनोवेशन के चलते टूरिस्ट की आवाजाही बंद रखी गई है.

परिजनों ने मौके पर पहुंचकर स्विमिंग पूल से शव निकालने से मना कर दिया था. परिवार की मांग थी कि जिस रिसॉर्ट के स्विमिंग पूल में बच्चे का शव मिला है उस रिसॉर्ट के मालिक के खिलाफ व उसके कार्मिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जाए. जिस पर सहमति बनी और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया. अब इस पूरे घटनाक्रम की जांच ओसियां डिप्टी नूर मोहम्मद कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp