चंबल में कूदकर दी जान, लड़के ने सुसाइड से पहले लड़की को कॉल कर कहा अब नहीं करूंगा फोन

Sanjay Verma

• 03:45 PM • 16 Mar 2023

Kota News: कोटा में दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए बोल कर गए एक 17 वर्षीय नाबालिग युवक चंबल नदी में कूद गया. आत्महत्या के इस मामले के पीछे हैरानी की बात सामने आई है. सुसाइड से कुछ समय पहले ही एक लड़की को कॉल करके कहा कि मैं अब कॉल नहीं करूंगा. मृतक अभिषेक […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: कोटा में दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए बोल कर गए एक 17 वर्षीय नाबालिग युवक चंबल नदी में कूद गया. आत्महत्या के इस मामले के पीछे हैरानी की बात सामने आई है. सुसाइड से कुछ समय पहले ही एक लड़की को कॉल करके कहा कि मैं अब कॉल नहीं करूंगा. मृतक अभिषेक कोटा के पास आवली रोजड़ी इलाके का रहने वाला है. अभिषेक बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर घर से गया था और रात तक वापस नहीं लौटा. जब रात तक भी अभिषेक वापस नहीं आया तो उसकी मां ने उसे फोन किया तो उसने कहा वह आधे घंटे में आ जाएगा. जब वह रात 10:00 बजे तक घर वापस नहीं आया तो उसे दोबारा कॉल किया तो उसका फोन नहीं लगा.

यह भी पढ़ें...

परिजनों को जब उसकी जानकारी नहीं मिली तो उसके बाद अभिषेक के दोस्तों से पूछा और उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा. जिसे लेकर बीतें 6 मार्च को परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने तलाशी की तो सफलता नहीं मिल पाई. आत्महत्या की आशंका के चलते चंबल नदी में सर्च करवाया तो चंबल नदी में भंवर कुंज के पास उनको अभिषेक का शव मिला.

गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जब उसकी कॉल डिटेल सर्च की तो उसमें लास्ट कॉल पर 3 सैकंड कोई बात सामने आई और जो नंबर सामने आया जब उसका पता लगाया तो किसी लड़की का था. पूछताछ में पता चला कि उसने उस लड़की से बात की और उसमें यही कहा कि अब उसे कॉल नहीं करेगा वह जा रहा है. अभिषेक के पिता रामदिल मजदूरी करते हैं. अभिषेक ने दसवीं तक पढ़ाई की है उसके बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी थी. फिलहाल पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः धारीवाल को घेरने लगी दिव्या मदेरणा तो खाचरियावास ने कर दी तारीफ, कैबिनेट मंत्री ने पढ़े कसीदे

    follow google newsfollow whatsapp