करौली: 19 वर्षीय विवाहिता की मौत, 5 लाख और बाइक ने देने पर मारने का आरोप

राजस्थान तक

07 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 7 2022 3:57 AM)

Rajasthan News: करौली थाना बालघाट क्षेत्र के गांव पहाड़ी गांव में 19 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. पीहर पक्ष ने ससुराल जनों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है. डीएसपी फूलचंद मीना ने बताया कि विनीता पत्नी ऋषिकेश मीना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने […]

फोटो क्रेडिट: गोपाल लाल

फोटो क्रेडिट: गोपाल लाल

follow google news

Rajasthan News: करौली थाना बालघाट क्षेत्र के गांव पहाड़ी गांव में 19 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. पीहर पक्ष ने ससुराल जनों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है. डीएसपी फूलचंद मीना ने बताया कि विनीता पत्नी ऋषिकेश मीना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बालघाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

घटना के संबंध में हिंडौन के साकड़ा निवासी मृतिका के भाई शिवराज मीना ने पति ऋषिकेश, ससुर कमरे, जेठ भूरा एवं जेठानी अस्मिता के खिलाफ दहेज हत्या का मामला थाने में दर्ज करवाया है. मृतिका के भाई ने रिपोर्ट के माध्यम से बताया कि उसकी बहन की शादी 18 फरवरी 2022 में पहाड़ी निवासी ऋषिकेश के साथ हुई थी, जिसमें अपने सामर्थ्य के अनुसार उन्होंने दहेज दिया था परंतु शादी के बाद से ही ससुराल जन 5 लाख रुपए एवं मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे तथा आए दिन दहेज की मांग को लेकर मारपीट करते थे. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर उनकी बहन विनीता को मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: राजस्थानः संघ के गढ़ में सोनिया मनाएंगी अपना बर्थडे! रंधावा पहुंचेंगे कोटा

पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीना ने कहा यह पहाड़ी गांव की विनीता पत्नी श्रीराम मीणा है, जिसकी कल संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसके परिवार जन को सूचना मिली तो वह आए और उसकी लाश को सीएचसी बालघाट लेकर आए. तीनों ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है, इस हिसाब से कानूनी कार्रवाई की जा रही है, पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चल पाएगा क्या कारण रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जयपुर: स्कूटी सवार ने पैदल जा रही युवती का हाथ पकड़कर छेड़ा, CCTV आया सामने

कंटेंट: गोपाल लाल

    follow google newsfollow whatsapp