करौलीः जमीन विवाद में महिला के साथ की मारपीट, बचाव में आए परिजनों को भी किया घायल

Gopal Lal

11 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 11 2023 11:41 AM)

Karauli News: राजस्थान के करौली में जमीनी विवाद को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. कई समय से चली आ रही रंजिश में आरोपी पक्ष ने एक महिला समेत कई लोगों पर पर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक जिले के श्रीमहावीर थाना क्षेत्र के विनेगा गांव में कुछ लोगों ने मारपीट की. इस […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli News: राजस्थान के करौली में जमीनी विवाद को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. कई समय से चली आ रही रंजिश में आरोपी पक्ष ने एक महिला समेत कई लोगों पर पर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक जिले के श्रीमहावीर थाना क्षेत्र के विनेगा गांव में कुछ लोगों ने मारपीट की.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान जब आरोपियों ने महिला के साथ अभद्रता की तो आवाज सुनकर बीच-बचाव करने आए 4 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए करौली जिला अस्पताल लाया गया. जहां से 2 को उपचार के बाद घर भेज दिया, जबकि दो का उपचार जारी है. घायल सतीश की पत्नी ने श्रीमहावीरजी थाने में शिकायत सौंपी है.

पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि सतीश की पत्नी शनिवार सुबह 6 बजे घर के बाहर गई थी. इस दौरान आरोपी पक्ष ने उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने जमीन पर हक जताते हुए वहां से पीड़ित को भगाने का प्रयास किया. जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस दौरान शोरगुल सुनकर परिजन बीच-बचाव करने आए तो उन पर भी हमला बोल दिया. हमले में 4 लोग घायल हो गए.

घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया. जहां रमेश पुत्र पोथी उम्र 53 साल और सतीश पुत्र सियाराम उम्र 32 साल हॉस्पिटल में भर्ती किया है. जहां उनका उपचार जारी है. जबकि विनोद पुत्र रमेश उम्र 23 साल और राजेंद्र पुत्र सियाराम उम्र 22 साल को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया.

यह भी पढ़ेंः बजट पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत को दी नसीहत, ट्वीट कर बोलेः नहीं संभलता तो छोड़ दो

    follow google newsfollow whatsapp