Kota: देर रात तेज रफ्तार कार मकान से टकराई, तेज धमाके के साथ लगी आग, देखें

Sanjay Verma

30 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 30 2022 4:43 PM)

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के किशोरपुरा क्षेत्र में देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक मकान से टकरा गई. हादसा इतना जोरदार था कि कार तेज धमाके के साथ टकराकर पलट गई. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग दहशत में आ गए. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया. […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के किशोरपुरा क्षेत्र में देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक मकान से टकरा गई. हादसा इतना जोरदार था कि कार तेज धमाके के साथ टकराकर पलट गई. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग दहशत में आ गए. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया.

यह भी पढ़ें...

जब कार मकान से टकराई तो घर के भीतर के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. उन्होंने बाहर आकर देखा तो सामने कार पलटी हुई थी. कार सवार दोनों लोगों को उन्होंने बाहर निकाला. जिसके बाद कार को सीधा किया गया.

गनीमत यह रही कि कार के भीतर बैठे दोनों लोग सुरक्षित बाहर निकल गए. घटना रात करीब 12 बजे की है. जब कार मकान से टकरा गई. बताया जा रहा है कि रोड़ पर एक कुत्ता आ जाने की वजह से ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया और तेज रफ्तार कार एक मकान से जा टकराई. इसमें किसी तरह की कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ेंः RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के सरकारी आवास पर चोरी, कैश और गहने पार कर ले गए चोर

    follow google newsfollow whatsapp