डीजे बजा रहा था युवक, होली खेल रहे पुलिसकर्मियों ने किया पीछा, बेकाबू होकर पलट गई गाड़ी!

Sanjay Verma

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 2:34 PM)

Kota News: कोटा में गाड़ी पलटने के चलते एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. वहीं, युवक उमेश मीणा के परिजन ने इस पूरे मामले में पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाए. उनका कहना है कि पुलिसकर्मियों की वजह से युवक की गाड़ी पलटी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. दरअसल, मामला गुरुवार का है, […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: कोटा में गाड़ी पलटने के चलते एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. वहीं, युवक उमेश मीणा के परिजन ने इस पूरे मामले में पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाए. उनका कहना है कि पुलिसकर्मियों की वजह से युवक की गाड़ी पलटी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. दरअसल, मामला गुरुवार का है, जब होली के दूसरे दिन कोटा के रानपुर थाने के पुलिसकर्मी होली मना रहे थे.

यह भी पढ़ें...

इसी दौरान एक गाड़ी पर डीजे सिस्टम लगा हुआ था. उस गाड़ी को पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने जबरन दौड़ाया तो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई और डीजे बजाने वाला युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने शराब पी रखी थी. इस पर पुलिस ने साधारण दुर्घटना का मुकदमा दर्ज किया है. जबकि पुलिसकर्मियों ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

वहीं, हादसे में घायल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. फिलहाल उसका आईसीयू में इलाज चल रहा है. करीब 19 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक को होश नहीं आया है. डॉक्टर्स के मुताबिक युवक के सिर में गंभीर चोट होने के चलते हालत गंभीर है. वहीं, पैर की दो हड्डियां भी टूट गई है. रामपुर थाना अधिकारी बलवीर सिंह का कहना है कि किसी भी सिपाही ने शराब नहीं पी रखी थी.

यह भी पढ़ेंः निलंबित एसआई नैना के गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर आई राहुल के साथ ये तस्वीर, जानें

    follow google newsfollow whatsapp