हनुमानगढ़ में व्यापारी पर फायरिंग की लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

Gulam Nabi

10 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 10 2022 10:21 AM)

Hanumangarh Firing : हनुमानगढ़ में आज सुबह एक कारोबारी पर दिनदहाड़े गोली चलाने का मामला सामने आया है. मामले के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. मामला हनुमानगढ़ जंक्शन की धान मंडी का है, सुबह 9 बजे तीन नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी इंद्र हिसारिया के प्रतिष्ठान पर फायरिंग कर दी. घटना के बाद बदमाश […]

Rajasthantak
follow google news

Hanumangarh Firing : हनुमानगढ़ में आज सुबह एक कारोबारी पर दिनदहाड़े गोली चलाने का मामला सामने आया है. मामले के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. मामला हनुमानगढ़ जंक्शन की धान मंडी का है, सुबह 9 बजे तीन नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी इंद्र हिसारिया के प्रतिष्ठान पर फायरिंग कर दी. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वारदात से प्रतिष्ठान के शीशे टूट गए हैं, गनीमत रही की वहां किसी को गोली नहीं लगी. अब फेसबुक पर इस घटना की जिम्मेदारी रितिक बॉक्सर नामक व्यक्ति ने ली है. इसकी जानकारी फेसबुक पोस्ट पर लिखकर दी है. फेसबुक बायो में रितिक ने खुद को लॉरेन्स गैंग का सदस्य बताया है. अब मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तेजी से जांच में जुट गई है. पोस्ट में रितिक ने लॉरेन्स बिश्नोई से वीडियो कॉल पर बात करते हुए का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें...

व्यापारी के मुताबिक आज सुबह जब दुकान खोली तो एक मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इससे दुकान पर लगे बड़े शीशे टूट गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि 3 बदमाश बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए थे, जिनमें से दो ने नकाब पहन रखा था. जिन्होंने  फायरिंग की और एक युवक बाइक पर बैठा था. फायरिंग करते ही बदमाश वहां से फरार हो गए. इस घटना से व्यापारियों में दहशत फैल गई और आक्रोश भी बढ़ गया.

शेखावाटी सहित प्रदेश में बढ़ने लगी सर्दी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

पुलिस के अनुसार बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे. इसके लिए पुलिस ने पूरे बीकानेर संभाग में नाकाबंदी की है. सीमा क्षेत्रों पर भी नाकाबंदी की गई है और दूसरे शहरों के सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है.

आपको बता दें कि पूर्व में व्यापारी इंद्र हिसारिया से लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के गुर्गों द्वारा दो करोड़ की फिरौती मांगी गई थी. जिस पर अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया था और पूछताछ की गई थी. इस मामले में भी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के सदस्य ने जिम्मेदारी ली है. वहीं मंडी के व्यापारियों ने कहा है कि हनुमानगढ़ में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, वह अब पुलिस अधीक्षक के खिलाफ भी आंदोलन चलाएंगे.

सीएम गहलोत ने किसानों के साथ की प्री-बजट मीटिंग, किसानों-युवाओं पर रहेगा फोकस

    follow google newsfollow whatsapp