झालावाड़: शख्स ने अपने छोटे भाई की ताबड़तोड़ चाकू मारकर की हत्या, इस छोटी सी बात पर हुआ था विवाद

Firoz Khan

11 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 11 2023 9:30 AM)

Rajasthan News: झालावाड़ जिले के सारोला पुलिस थाना क्षेत्र के बाघेर गांव में एक शख्स के द्वारा अपने ही छोटे भाई की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. दोनों सगे भाई लकड़ियों एवं लुहार का काम करते थे. दोनों के बीच लकड़ियों को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया जिसकी वजह से […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: झालावाड़ जिले के सारोला पुलिस थाना क्षेत्र के बाघेर गांव में एक शख्स के द्वारा अपने ही छोटे भाई की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. दोनों सगे भाई लकड़ियों एवं लुहार का काम करते थे. दोनों के बीच लकड़ियों को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया जिसकी वजह से उसने अपने ही भाई की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि झालावाड़ जिले के बाघेर गांव में एक युवक सोनू पाचाल की उसके ही बडे़ भाई मुकेश पाचाल ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को झालावाड़ हॉस्पिटल लाया जहां मोर्चरी में रखकर पोस्टमार्टम किया जा रहा है. चिकित्सकों के अनुसार, प्रथमदृष्टया मृतक की मौत हार्ट पर चाकू लगने से हुई है.

मृतक मुकेश पाचाल के सबसे बडे़ भाई रामभरोस पाचाल ने बताया कि मेरे दोनों भाई बाघेर में लकड़ियों एवं लुहार का काम करते थे. दोनों के बीच लकड़ियों को लेकर विवाद हो गया जिसकी वजह से मेरे बीच वाले भाई मुकेश पाचाल ने छोटे भाई सोनू पाचाल की चाकू मारकर हत्या कर दी. सोनू पाचाल डीजे का काम भी करता था. उसकी उम्र 27 साल थी. मृतक के शव को झालावाड़ स्थित एसआरजी हॉस्पिटल एव मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां मोर्चरी मे रखकर पोस्टमार्टम किया जा रहा है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी की तलाश के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: वीरांगनाओं के पक्ष में आए पायलट! सरकार से कहा- मांगों को संवेदनशीलता से बैठकर सुनना चाहिए

    follow google newsfollow whatsapp