नागौरः मासूम के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप! पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान तक

05 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 5 2022 5:03 AM)

Nagaur News: नागौर में एक मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला खुनखुना थाना क्षेत्र का है. जहां 4 व्यक्तियों ने घर पर बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. मामला खुनखुना थाने में दर्ज कर लिया गया है. नावद निवासी मुकेश, गावड़ी निवासी नरेश वैष्णव सहित 2 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज […]

Rajasthantak
follow google news

Nagaur News: नागौर में एक मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला खुनखुना थाना क्षेत्र का है. जहां 4 व्यक्तियों ने घर पर बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. मामला खुनखुना थाने में दर्ज कर लिया गया है. नावद निवासी मुकेश, गावड़ी निवासी नरेश वैष्णव सहित 2 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें...

परिजन का कहना है कि आरोपियों ने मासूम को घर पर बंधक बनाकर भी दुष्कर्म किया. पहले उसको उठाकर अपने साथ ले कर गए. फिर नरेश वैष्णव ने उसके मामा के घर पर 4 माह तक दुष्कर्म किया‌. पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 376 और पोक्सो एक्ट की धारा 3/4, 11/12 में मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि पीड़िता मासूम के भाई की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. 1 आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है और दो अन्य आरोपी अजय राज सिंह उर्फ गुड्डू (19) और जीवराज सिंह उर्फ लाला (18) को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में जांच चल रही है. आरोपियों की गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है.

कंटेट: हनीफ खान

    follow google newsfollow whatsapp