पुष्कर फायरिंग: हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी

Dinesh Parashar

• 11:08 AM • 09 Jan 2023

Ajmer crime news: पुष्कर में पूर्व पार्षद सवाई सिंह पर फायरिंग कर हत्या करने के आरोप में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि एक आरोपी को मौके से दबोच लिया गया था. अब तक दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. जबकि एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश के लिए पुलिस की अलग-अगल […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer crime news: पुष्कर में पूर्व पार्षद सवाई सिंह पर फायरिंग कर हत्या करने के आरोप में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि एक आरोपी को मौके से दबोच लिया गया था. अब तक दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. जबकि एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश के लिए पुलिस की अलग-अगल टीमें लगाई गई हैं. बता दें शनिवार को पुष्कर के एक रिजॉर्ट में 3 आरोपियों ने पूर्व पार्षद सहित तीन लोगों पर फायरिंग कर दी थी. जिनमें पूर्व पार्षद की मौत हो गई थी, एक घायल है, जबकि एक व्यक्ति ने भागकर जान बचा ली थी.

यह भी पढ़ें...

पुष्कर गोलीकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह था मामला
अजमेर में तीस साल पहले एक पत्रकार की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद मृतक के बेटों द्वारा अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए फायरिंग की गई. बेटों ने पूर्व पार्षद सहित 2 लोगों पर फायरिंग कर दी. जिसमें पूर्व पार्षद की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल है. जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी सूर्य प्रताप सहित दो को गिरप्तार कर लिया. यह घटना पुष्कर के गांव बासेली में स्थित युवराज रिसोर्ट में शनिवार शाम हुई थी.

बेटे की शादी के कार्ड देने गया था पूर्व पार्षद
अजमेर के पूर्व पार्षद मृतक सवाई सिंह के बेटे की 16 जनवरी को शादी होने वाली है. शादी का कार्ड देने के लिए ही अपने अन्य साथियों के साथ सवाई सिंह पुष्कर के गांव बादली के रिसॉर्ट युवराज फार्म पर गया था. इस दौरान आरोपी दोनों भाई एवं एक अन्य ने रिसोर्ट में घुसकर फायरिंग करके पूर्व पार्षद को मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें: अजमेर: हत्या के आरोपी ने पूर्व पार्षद को गोली मारने की बताई वजह, सामने आई बदले की ये कहानी!

    follow google newsfollow whatsapp