राजू ठेहट हत्याकांडः गैंगस्टर की सुरक्षा देख घबरा गए थे शूटर्स, मर्डर करने से पहले मंदिर में लगाई धोक

Rakesh Gurjar

27 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 27 2023 7:22 AM)

Raju theth murder: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के मामले में सीकर पुलिस ने नया खुलासा हुआ है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के अहम गुर्गे की गिरफ्तारी के साथ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस ने फतेहपुर शेखावाटी के बारी निवासी दिनेश उर्फ दीना बारी (21) पुत्र प्रहलाद जाखड़ को हनुमानगढ़ के पीलीबंगा […]

फोटो: राजस्थान तक

फोटो: राजस्थान तक

follow google news

Raju theth murder: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के मामले में सीकर पुलिस ने नया खुलासा हुआ है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा के अहम गुर्गे की गिरफ्तारी के साथ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस ने फतेहपुर शेखावाटी के बारी निवासी दिनेश उर्फ दीना बारी (21) पुत्र प्रहलाद जाखड़ को हनुमानगढ़ के पीलीबंगा से गिरफ्तार किया है. दिनेश ने ही शूटर्स को हथियार, गाड़ी और अन्य संसाधन मुहैया करवाए थे.

यह भी पढ़ें...

हत्या के लिए शूटर्स को तैयार करने के लिए गोवा और मनाली के अलावा उन्हें तिरूपति बालाजी, वैष्णो देवी, रामेश्वरम, गोवा, शिरडी, उज्जैन के महाकाल सहित कई धार्मिक स्थलों की यात्रा भी करवाई. एसपी करण शर्मा ने बताया कि हत्या से पहले शूटर्स ठेहट की सुरक्षा देखकर घबरा गए थे. उन्हें मानसिक रूप से तैयार करने व संसाधन पहुंचाने के लिए लॉरेंस और रोहित ने दिनेश को इसकी जिम्मेदारी सौंपी. जिसके बाद दिनेश ने शूटर सतीश कुमार, जतिन वर्मा उर्फ जॉनी पहलवान सहित अन्य आरोपियों को अलग- अलग जगहों की यात्रा भी करवाई थी.

गौरतलब है कि गैंगवार में राजू ठेहट उर्फ राजेंद्र की पिछले साल 3 दिसंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पिपराली रोड़ स्थित अपने घर के बाहर खड़े ठेहट को 4 शूटर्स ने गोलियों से भून दिया था. मामले में शूटस मनीष उर्फ बच्चीया, विक्रम गुर्जर, सतीष कुमार उर्फ पहलवान और जतिन वर्मा उर्फ जॉनी पहलवान को गिरफ्तार किया था.

ठेके मे मुफ्त मे शराब पीने को लेकर सैल्समैन के तोड़े थे हाथ-पांव
पिछले साल 12 जुलाई 2022 को अपने गांव बारी के ठेके में मुफ्त में शराब पीनें को लेकर विवाद भी हुआ. जहां सैल्समैन के हाथ-पांव भी तोड़े थे. उस पर ठेके से नकदी लूटने का भी आरोप लगा था. राजू ठेहट हत्याकांड के अलावा दिनेश उर्फ दीना शराब ठेके पर लूट और जानलेवा हमले सहित आर्म्स एक्ट के 7 मुकदमे में भी नामजद रहा है. तभी से वह फरार भी था. आरोपी को पकड़ने में फतेहपुर कोतवाली, सदर थाना, फतेहपुर साइबर सेल के अलावा डीएसटी टीम सीकर के अंकुर कुमार, हरीश कुमार, विजयपाल, मनोज कुमार व चालक सुरेंद्र की अहम भूमिका रही.

यह भी पढ़ेंः राजे ने अपने जन्मदिन के लिए चुना सालासर धाम, पूनिया और राठौड़ के गढ़ में दिखाएंगी ताकत? जानें

    follow google newsfollow whatsapp