सवाई माधोपुर: पेट्रोल के रुपए मांगना सेल्समैन को पड़ा भारी, शराबियों ने जानलेवा हमला कर नगदी छीनी

सुनील जोशी

09 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 9 2023 5:20 AM)

Sawai madhopur crime: सवाई माधोपुर में पेट्रोल पंप पर लूटपाट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर शराबियों ने उत्पात मचाया. फिर सेल्समैन के साथ मारपीट की और कुछ नगदी भी छीन कर ले गए. यह मामला बौली थाना क्षेत्र के जस्टाना में लालसोट-कोटा मेगा हाइवे स्थित पेट्रोल पंप का है. […]

Rajasthantak
follow google news

Sawai madhopur crime: सवाई माधोपुर में पेट्रोल पंप पर लूटपाट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर शराबियों ने उत्पात मचाया. फिर सेल्समैन के साथ मारपीट की और कुछ नगदी भी छीन कर ले गए. यह मामला बौली थाना क्षेत्र के जस्टाना में लालसोट-कोटा मेगा हाइवे स्थित पेट्रोल पंप का है. यहां शराबियों रविवार रात सेल्समैन से मारपीट कर नगदी छीन कर ले गए. घटना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

यह भी पढ़ें...

पेट्रोल पंप संचालक प्रवीण मीणा ने बताया कि रविवार रात तीन युवक बाइक से पेट्रोल पंप पर आए. उस समय मौके पर एक ही सेल्समैन मौजूद था. वहीं एक सेल्समैन पीपल्दा किसी काम से गया हुआ था. मौके पर मौजूद सेल्समैन गोलू मीणा के मुताबिक तीनों युवकों ने उनकी मोटरसाइकिल की पेट्रोल टंकी फुल भरने की बात कही. जिसके बाद तीनों ने पैसे देने से मना कर दिया.

दरअसल सेल्समैन ने पेट्रोल भरने के बाद उनसे पैसे मांगा. पैसे मांगने की बात पर ही तीनों युवकों ने सेल्समैन से गाली गलौज की और उसके बाद डंडों से मारपीट की. जिसके बाद आरोपियों ने सेल्समैन से कुछ नकदी भी छीन ली और फिर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. पेट्रोल पंप संचालक प्रवीण मीणा ने बताया कि रोकड़ मिलान करने के बाद ही पता चलेगा कि कितनी रुपए आरोपियों द्वारा छीने गए हैं. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और सेल्समैन से मामले की पूरी जानकारी ली. फिलहाल पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं. वहीं पीड़ित पक्ष की ओर से रिपोर्ट दिए जाने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: जयपुर: पेपर लीक के मास्टरमाइंड की कोचिंग पर गरजा बुलडोजर, धराशाई हुई बिल्डिंग

    follow google newsfollow whatsapp