सवाई माधोपुरः छाछ बना रही महिला को लगा करंट, हो गई मौत, जानें पूरा मामला

सुनील जोशी

27 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 27 2022 12:58 PM)

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. जिसमें एक महिला की मौत छाछ बनाने की मशीन के चलते हो गई. जानकारी के मुताबिक महिला छाछ तैयार कर रही थी. तभी अचानक हाई वॉल्टेज के चलते महिला को करंट का झटका लगा और उसकी मौत हो गई. […]

Rajasthantak
follow google news

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. जिसमें एक महिला की मौत छाछ बनाने की मशीन के चलते हो गई. जानकारी के मुताबिक महिला छाछ तैयार कर रही थी. तभी अचानक हाई वॉल्टेज के चलते महिला को करंट का झटका लगा और उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

बामनवास थाना क्षेत्र के गहलोत नगर गदडी गांव में महिला सुबह छाछ बना रही थी. इस दौरान छाछ बनाने की मशीन में करंट की चपेट में आने से एक महिला बेहोश हो गई. आनन-फानन में परिजन महिला को लेकर गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक मृतका गहलोत नगर गदड़ी निवासी लक्ष्मी बाई पत्नी मुनेश महावर है. परिजनों के अनुसार महिला छाछ तैयार कर रही थी. इसी दौरान हाई वॉल्टेज आने से मशीन में तेज करंट आ गया. महिला की मौत के बाद परिवार में शोक की लहर छा गई. सूचना के बाद बामनवास थाना पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम किया. उसके बाद मृतक का शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढ़ेंः कोहरे के कारण रोडवेज-ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत, कंडेक्टर की मौके पर मौत, ड्राइवर ट्रेलर में फंस गया

    follow google newsfollow whatsapp