शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, ढाई घंटे देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी, लाखों का सामान खाक

Umesh Mishra

28 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 28 2022 4:55 PM)

Dholpur News: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा उपखंड के मुख्य बाजार में जैन धर्मशाला के सामने व्यापारी बॉबी जैन पुत्र चन्द्रभान जैन की डेली नीड्स की दुकान में बीती देर रात शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई. आग हादसे में दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. आग हादसे की जानकारी […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा उपखंड के मुख्य बाजार में जैन धर्मशाला के सामने व्यापारी बॉबी जैन पुत्र चन्द्रभान जैन की डेली नीड्स की दुकान में बीती देर रात शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई. आग हादसे में दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. आग हादसे की जानकारी जैसे ही आस-पास के स्थानीय लोगों को लगी तो मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

यह भी पढ़ें...

लोगों ने निजी संसाधनों की मदद से आग हादसे पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन आग की भयावहता के चलते उन्हें सफलता नहीं मिल सकी. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे दुकान में रखा करीब सात लाख रुपये का सामान जलकर पूरी तरह से राख हो गया.वहीं आग हादसे की सूचना पर राजाखेड़ा थाना एसएचओ गंगासहाय मीना भी मय जाप्ता के घटनास्थल पर पहुंच गए और स्थानीय व्यापारियों की मदद से आग हादसे पर काबू पाने का प्रयास किया. लेकिन उन्हें भी सफलता नहीं मिली.

यह भी पढ़ें: Paper Leak: मास्टरमाइंड भूपेन्द्र और उसकी गर्लफ्रेंड के घर छापेमारी, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

दुकान में लगी आग की सूचना व्यापारियों ने स्थानीय नगर पालिका प्रशासन को दी, लेकिन नगरपालिका की फायर बिग्रेड गाड़ी पालिका परिसर में मौजूद नहीं थी. ऐसे में धौलपुर नगर परिषद से दमकल की गाड़ी मंगवाई गई. जो करीब सूचना के बाद ढाई घंटे देरी से पहुंची. तब तक दुकान में रखा सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया.

यह भी पढ़ें: मोबाइल चोरी करने रोजाना जयपुर से अजमेर जाते थे, शातिर चोरों की पोल खुली तो पुलिस भी रह गई दंग

    follow google newsfollow whatsapp