सीकरः शादी समारोह में 3 युवकों ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस की गिरफ्त में 2 आरोपी

Sushil Kumar

• 03:15 PM • 19 Feb 2023

Sikar News: राजस्थान की सीकर पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बीतें 9 फरवरी को माजीपुरा गांव में एक विवाह समारोह में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था. उस दौरान समारोह में मौजूद नाबालिग बालिका के साथ कुल 3 आरोपियों ने दुष्कर्म किया. इस मामले में एक आरोपी को पहले […]

Rajasthantak
follow google news

Sikar News: राजस्थान की सीकर पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बीतें 9 फरवरी को माजीपुरा गांव में एक विवाह समारोह में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था. उस दौरान समारोह में मौजूद नाबालिग बालिका के साथ कुल 3 आरोपियों ने दुष्कर्म किया. इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं, एक अन्य आरोपी के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, 9 फरवरी की रात को पीड़िता अपने गांव के शादी समारोह में मौजूद थी. जब टेंट के गद्दे लेने जा रही थी, उसी दौरान तीन आरोपियों ने नाबालिग को गाड़ी में बैठाया और गांव से बाहर सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए सीकर पुलिस ने गाड़ियो के नम्बर और सीसीटीवी फुटैज को खंगाला. 

पुलिस अधीक्षक करण शर्मा ने बताया कि बालिका के परिजनों ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट के बाद टीम का गठन किया गया. टीम ने शादी समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे लोगों के बारे में भी तथ्य जुटाए. उनके आधार पर 3 लोगों को नामजद किया गया.

यह भी पढ़ेंः नेता प्रतिपक्ष के लिए राजेंद्र राठौड़ के नाम पर मुहर लगाएगी बीजेपी! उन्होंने बताई अपने मन की बात, जानें

    follow google newsfollow whatsapp