नोट्स देने के बहाने बुलाकर नर्सिंग छात्रा के साथ टीचर ने की हैवानियत, फिर से कर रहा था डर्टी डिमांड, गिरफ्तार

Santosh Sharma

21 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 21 2023 11:13 AM)

Rajasthan News: अलवर में नोट्स देने के बहाने बुलाकर नर्सिंग की छात्रा के साथ टीचर के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले भी कई नर्सिंग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाओं को […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: अलवर में नोट्स देने के बहाने बुलाकर नर्सिंग की छात्रा के साथ टीचर के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले भी कई नर्सिंग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाओं को अंजाम दिया था लेकिन डर और बदनामी की वजह से किसी छात्रा ने पुलिस में शिकायत नहीं दी. लेकिन अब महिला थाना पुलिस सभी मामलों की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि अलवर में 14 फरवरी को महिला थाने में एक नर्सिंग छात्रा द्वारा टीचर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया गया था. सबसे पहले मामले की सूचना अस्पताल प्रशासन को मिली. जांच पड़ताल के लिए टीम बनाई गई और जांच के दौरान मामला सही पाया गया. इसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज हुई. इस पर पुलिस ने आरोपी 38 वर्षीय टीचर सुगन चंद मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः निर्मला सीतारमण के जवाब के बाद गहलोत की बढ़ जाएगी चिंता! सीएम की इस मांग को ठुकराया, जानें

थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के बीएससी नर्सिंग कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म मामले में आरोपी कॉलेज शिक्षक सुगनचंद मेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी विभागीय प्रशिक्षण में कोटा गया हुआ था जिसे अलवर पुलिस कोटा से गिरफ्तार करने के बाद अलवर लेकर आई है. दुष्कर्म के बाद आरोपी पीड़िता पर फिर से संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. इस पर पीड़िता की ओर से अस्पताल प्रशासन को टीचर के खिलाफ शिकायत दी गई. मामला सही पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज किया गया.

इस मामले में पुलिस की ओर से छात्रा का मेडिकल व कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान पहले ही दर्ज करवाए जा चुके हैं. अब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ में जुटी है. पुलिस ने बताया कि अपहरण व दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया और उसी के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं अस्पताल प्रशासन में नर्सिंगकर्मी पूरे मामले को दबाने में लगे हुए हैं. इस पूरे मामले में कई और नर्सिंगकर्मियों का नाम भी सामने आ सकता है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में मिराज ग्रुप पर इनकम टैक्स की रेड, ब्लैकमनी के मामले को लेकर कई ठिकानों पर छापा!

    follow google newsfollow whatsapp