शादी में चोर ने महिला पर गिराई नारियल चटनी, फिर इस तरह गहनों से भरा बैग लेकर हुआ फरार, जानें

Umesh Mishra

• 04:54 PM • 18 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में चोर द्वारा सोने-चांदी के आभूषण और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार होने का मामला सामने आया है. जिले के निहालगंज थाना इलाके के पैलेस रोड पर स्थित भार्गव वाटिका में शुक्रवार देर रात एक शादी समारोह था. जब स्टेज पर कार्यक्रम चल रहा था उस दौरान चोर रुपयों […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में चोर द्वारा सोने-चांदी के आभूषण और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार होने का मामला सामने आया है. जिले के निहालगंज थाना इलाके के पैलेस रोड पर स्थित भार्गव वाटिका में शुक्रवार देर रात एक शादी समारोह था. जब स्टेज पर कार्यक्रम चल रहा था उस दौरान चोर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया. बैग में करीब चार लाख रुपये की नगदी और सोने चांदी के आभूषण रखे हुए थे. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

यह भी पढ़ें...

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि शादी समारोह में स्टेज का कार्यक्रम चल रहा था. परिवारजन और मेहमान वर-वधु के साथ फोटो सैशन करा रहे थे. उसी दौरान तीन युवक अच्छे कपडे़ पहन कर पहुंच जाते हैं. सफेद शर्ट और काला कोट पहना युवक पीड़ित परिवार की महिला के पास जाकर बगल में कुर्सी पर बैठ जाता है और उस पर नारियल की चटनी गिरा देता है.

कपड़ों पर नारियल की चटनी गिरने के बाद महिला कपड़ों को साफ करने के लिए चली जाती है. इतनी देर में काला कोट पहना युवक अपने दो साथियों के साथ मिल कर रुपए और गहनों से भरा बैग चोरी कर फरार हो जाता है. पीड़ित पक्ष ने चोरी को लेकर पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में ओवैसी का चुनावी आगाज, बोले- जुनैद-नासिर की मौत के लिए गहलोत सरकार जिम्मेदार

गौरतलब है कि धौलपुर शहर के कायस्थपाड़ा मोहल्ले के रहने वाले संजय श्रीवास्तव के भतीजे अंकुर श्रीवास्तव के विवाह का रिसेप्सन का कार्यक्रम निहालगंज थाना इलाके के पैलेस रोड पर स्थित भार्गव वाटिका में शुक्रवार रात को था. वधु पक्ष के भी परिवारजन कार्यक्रम में मौजूद थे. रिसेप्शन के कार्यक्रम के दौरान मुंह दिखाई में आए पैसों से भरे लिफाफे और गहनों को परिवार की मुखिया सरिता श्रीवास्तव ने एक बैग में रख लिया. स्टेज पर वर-वधु के साथ फोटो सैशन के दौरान वह बैग लेकर कुर्सी पर बैठ गई. उसी दौरान चोरों ने चालाकी से घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित संजय श्रीवास्तव ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक कैद हुए हैं. एक युवक बैग पार कर रहा है और दो युवक रैकी कर रहे हैं. बैग में चार लाख कैश, दो तोला सोने के आभूषण और चांदी की चार पायजेब थी. पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. वहीं निहालगंज थाने पर तैनात एएसआई नवल सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः फिर शुरू हुआ गहलोत Vs पायलट का एपिसोड! महेश जोशी ने आलाकमान से की ये मांग, जानें

    follow google newsfollow whatsapp