केस को रफा-दफा करने के लिए थानेदार ने मांगे 20 हजार रुपये, फिर पीड़ित ने किया ये काम

Suresh Foujdar

• 04:11 PM • 31 Jan 2023

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में केस को रफा-दफा करने के लिए पीड़ित से थानेदार द्वारा रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है. थानेदार ने पीड़ित से पीड़ित से 20 हजार रुपये मांगे जिसका ऑडियो पीड़ित ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. बाद में पीड़ित ने इस ऑडियो को वायरल कर दिया. ऑडियो में […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में केस को रफा-दफा करने के लिए पीड़ित से थानेदार द्वारा रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है. थानेदार ने पीड़ित से पीड़ित से 20 हजार रुपये मांगे जिसका ऑडियो पीड़ित ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. बाद में पीड़ित ने इस ऑडियो को वायरल कर दिया. ऑडियो में थानेदार कह रहा है कि 20 हजार रुपये चाहिए जिसमें जिसमें से 10 हजार रुपये कोतवाल को भी देने पड़ेंगे.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि ये पूरा मामला नगर थाने का है जहां तैनात सहायक उप निरीक्षक कुंवर सिंह का रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हो रहा है. नदबई थाना इलाके के गांव रायसीस के रहने वाला संजय जाटव और नगर कस्बे का रहने वाले राहुल एक साथ घरों में पेंटिंग करने का काम करते हैं. संजय ने अपने दोस्त राहुल से 1 लाख रुपये उधार लिए थे जिनमें से 50 हजार रुपये वापस कर दिए थे जबकि 50 हजार रुपये शेष रह गए थे. जब बकाया रुपये नहीं दिए तो राहुल ने संजय के खिलाफ नगर थाने में केस दर्ज करवा दिया जिसकी जांच सहायक उपनिरीक्षक कुंवर सिंह कर रहा था.

यह भी पढ़ें: पुलिस ने मकान पर छापा मारकर 1.10 लाख के नकली नोट किए बरामद, महिला समेत 2 गिरफ्तार

इस मामले को रफा-दफा करने के लिए संजय से थानेदार ने 20 हजार रुपये मांगे थे और उसे थाने में बुलाया था. उस समय जब थानेदार कुंवर सिंह संजय से 20 हजार रुपये की मांग कर रहा था तब संजय ने अपने मोबाइल में उसका ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. पीड़ित संजय ने बताया कि थानेदार को मैंने 15 हजार रुपये दे दिए थे और 5000 रुपये देने थे. ऑडियो रिकॉर्ड करने वाली घटना 12 जनवरी की है.

जब नगर थाना प्रभारी हरलाल मीणा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. अब रुपये मांगने का ऑडियो वायरल होने के बाद इस मामले में अधिकारी जांच कर रहे है. थाना प्रभारी ने फोन पर रुपए मांगने वाले थानेदार कुंवर सिंह से बात कर ऑडियो वायरल होने के मामले में जवाब मांगा है.

यह भी पढ़ें: पानी की किल्लत से परेशान महिला ने अधिकारी को दी धमकी, कहा- इतना उछालूंगी कि याद रखेंगे

    follow google newsfollow whatsapp