उदयपुर: सर कलम की धमकी! चिट्‌ठी में कन्हैया हत्याकांड की तरह टुकड़े करने की बात, जानें

राजस्थान तक

28 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 28 2022 4:39 PM)

Udaipur News: पूरे देश को जिस हत्याकांड ने दहलाकर रख दिया उसे फिर दोहराने की धमकी एक रहवासी को मिली है. लेटर में कहा गया है- ‘कन्हैया हत्याकांड की तरह करूंगा 12 टुकड़े. 15 जनवरी का इंतजार करना.’ ये लेटर मिलते ही पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराया है. हालांकि पीड़ित को आशंका है […]

Rajasthantak
follow google news

Udaipur News: पूरे देश को जिस हत्याकांड ने दहलाकर रख दिया उसे फिर दोहराने की धमकी एक रहवासी को मिली है. लेटर में कहा गया है- ‘कन्हैया हत्याकांड की तरह करूंगा 12 टुकड़े. 15 जनवरी का इंतजार करना.’ ये लेटर मिलते ही पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराया है. हालांकि पीड़ित को आशंका है कि पड़ोसी खाद-बीज के व्यवसायी ने रंजिशवश ये चिट्‌ठी फेंकवाई है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल ये लेटर सराड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले गोविंद पटेल की दुकान पर फेंका गया है. जाडोल निवासी गोविंद पटेल का घर और दुकान सटा हुआ है. बीते 9 दिसंबर को उन्होंने खाद-बीज की दुकान खोली है. इनके बगल में ही पड़ोसी की भी खाद-बीज की दुकान है.

पीड़ित ने बताया कि मंगलवार की रात को जब वे दुकान बंद करके घर में थे तभी शटर पर पत्थर फेंकने की आवाज आई. वे बाहर निकले तो देखा कि दो-तीन लोग खड़े थे. गोविंद पटेल को देखते ही वे चले गए. इधर जब पीड़ित अगले दिन सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो एक चिट्ठी गिरी थी. उसपर सर तन से जुदा की धमकी थी.

लेटर मोहम्मद सेलावट गड़ी के नाम से लिखा गया है. लेटर में धमकी दी गई है कि 15 जनवरी को टुकड़े करके बोरी में फेंक दिया जाएगा. हालांकि पीड़ित इसे व्यवासायिक रंजिश मान रहे हैं. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अनुसंधान में जुट गई है.

कंटेंट: महेंद्र बांसरोटा

यह भी पढ़ें: एसिड अटैक-दुष्कर्म के आरोप में 8 थानों की पुलिस गई महंत को गिरफ्तार करने, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp