धौलपुर: छात्रा से छेड़छाड़ के बाद कॉलेज में हंगामा, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Umesh Mishra

06 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 6 2022 8:59 AM)

Dholpur News: बाड़ी उपखंड के राजकीय पीजी कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस अब आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. छेड़छाड़ को लेकर छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी थी. पुलिस ने कॉलेज प्रशासन को भी निर्देश दिए कि मनचले लड़के और असामाजिक तत्व कॉलेज में दिखे तो तुरंत […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: बाड़ी उपखंड के राजकीय पीजी कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस अब आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. छेड़छाड़ को लेकर छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी थी. पुलिस ने कॉलेज प्रशासन को भी निर्देश दिए कि मनचले लड़के और असामाजिक तत्व कॉलेज में दिखे तो तुरंत सूचित करें. दरअसल, मामला सोमवार का है. जब कॉलेज में पढ़ने आई छात्रा को युवक छेड़ने लगा.

यह भी पढ़ें...

घटना के तूल पकड़ने के बाद कॉलेज के छात्र-छात्राएं आक्रोशित हो गए. उन्होंने कॉलेज गेट पर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के बैनर तले विरोध प्रदर्शन हुए.

छात्रा का आरोप है कि प्रशासन की लापरवाही और लीपापोती की वजह से कॉलेज में बाहरी युवक आकर सरेआम छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बावजूद इसके कॉलेज प्रशासन की ओर से मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई.

यह भी पढ़ेः गैंगस्टर राजू के सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स, लग्जरी कार-गनमैन के साथ बनाता था रील्स

घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस कॉलेज पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली गई. कॉलेज छात्रसंघ उपाध्यक्ष मूवीसा पठान के अनुसार आरोपी लड़के ने छात्रा से काफी देर तक बदतमीजी भी की और कॉलेज में घुसकर छात्रा को धमकी तक दी है. जिसकी शिकायत जब छात्रा ने कार्यवाहक प्रिंसिपल से की तो उन्होंने मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया. हालांकि इस दौरान स्कूल प्रिंसिपल ने आरोपी लड़के से माफी मंगवाई.

    follow google newsfollow whatsapp