Video: जल्दी पेट्रोल भरवाने को लेकर नोकझोंक, फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से की फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

Umesh Mishra

• 08:08 AM • 17 Feb 2023

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के NH 11 बी पर नयापुरा गांव के पास मौजूद श्रीदेव फिलिंग स्टेशन पर गुरूवार की देर शाम को अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने आये एक फौजी की पेट्रोल कर्मी से नोक झोंक हो गई. जिसके बाद फौजी ने पेट्रोल पंप कर्मचारी पह अपनी […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के NH 11 बी पर नयापुरा गांव के पास मौजूद श्रीदेव फिलिंग स्टेशन पर गुरूवार की देर शाम को अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने आये एक फौजी की पेट्रोल कर्मी से नोक झोंक हो गई. जिसके बाद फौजी ने पेट्रोल पंप कर्मचारी पह अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ें...

फायरिंग की घटना से पेट्रोल पंप पर मौजूद ग्राहकों और पेट्रोल कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई. फायरिंग की सूचना पेट्रोल पम्प संचालक ने बाड़ी सदर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने हाइवे पर नाकाबंदी कराई और काफी दूरी तक पीछा कर फायरिंग कर भाग रहे फौजी और उसके साथी को एक रायफल 315 बोर और पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. फौजी द्वारा पेट्रोल पम्प पर की गई फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें वह अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर करते हुए दिखाई दे रहा है. जिसके बाद वह मौके से भाग जाता है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 504, 506 में मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार श्रीदेव फिलिंग स्टेशन पर गुरूवार की देर शाम को 40 वर्षीय परसराम निवासी विरगमा पुलिस थाना महगांव जिला भिण्ड मध्य प्रदेश अपने साथी 19 वर्षीय अभिषेक निवासी गांव चीत पुलिस थाना खेरागढ जिला आगरा उत्तर प्रदेश मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने पहुंचे. लेकिन जल्द पेट्रोल भरवाने को लेकर फौजी की पेट्रोल कर्मी से नोक-झोंक हो गई. जिसके बाद फौजी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से उस पर फायरिंग कर दी. पेट्रोल कर्मी बाल-बाल बच गया.

मौके पर अफरा-तफरी मच गई. फायरिंग की घटना के बाद आरोपी फौजी परसराम अपने साथी अभिषेक के साथ बाइक से भाग निकला. पेट्रोल पम्प पर हुई पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. लेकिन पुलिस ने सूचना मिलते ही उनका पीछा कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी फौजी परसराम बीएसएफ गुजरात में तैनात है.

पुलिस उप निरीक्षक मान सिंह ने बताया कि धौलपुर-बाड़ी रोड पर स्थित श्रीदेव फिलिंग स्टेशन नयापुरा पर फायरिंग की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया और हाइवे पर तत्काल नाकाबंदी कराई और आरोपियों का पीछा किया गया. काफी दूर पीछा कर दोनों आरोपियो को पकड़ लिया. आरोपितों के कब्जे से एक रायफल 315 बोर, पांच ज़िंदा कारतूस और मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है. पेट्रोल कर्मी राघवेंद्र सिंह ने तहरीर पेश की, जिस पर मामला दर्ज कर अनुसन्धान किया जा रहा है.

सचिन पायलट कांग्रेस में देवता, राजस्थान में सरकार बनानी है तो उन्हें पूजाना होगा- विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा

    follow google newsfollow whatsapp