Video: कोटा में कोचिंग छात्र ने किया सुसाइड का प्रयास, हॉस्टल की चौथी मंजिल से लगाई छलांग, देखें

चेतन गुर्जर

• 12:24 PM • 29 Jan 2023

Kota news: कोचिंगनगरी कोटा में एक और कोचिंग स्टूडेंट ने सुसाइड का प्रयास किया. स्टूडेंट ने अपने हॉस्टल की चौथी मंजिल से छलांग लगा ली, जिसे गंभीर घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. छलांग लगाने की दिल दहलाने वाली घटना की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें सिटी मॉल के […]

Rajasthantak
follow google news

Kota news: कोचिंगनगरी कोटा में एक और कोचिंग स्टूडेंट ने सुसाइड का प्रयास किया. स्टूडेंट ने अपने हॉस्टल की चौथी मंजिल से छलांग लगा ली, जिसे गंभीर घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. छलांग लगाने की दिल दहलाने वाली घटना की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें सिटी मॉल के पीछे रोड़ नम्बर 2 इलाके स्थित एक हॉस्टल के चौथे फ्लोर की बालकनी ने स्टूडेंट ने छलांग लगा दी. गम्भीर हालत में उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. स्टूडेंट के बालकनी से गिरते हुए का CCTV फुटेज भी सामने आया है. इधर हॉस्पिटल में भर्ती स्टूडेंट की हालत गम्भीर बताई गई है. फिलहाल सुसाइड के प्रयास का कारण सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें...

घायल नाबालिग छात्र महाराष्ट्र का रहने वाला है और विज्ञान नगर इलाके के हॉस्टल में रहकर पिछले एक-डेढ साल से JEE की कोचिंग कर रहा है. आज उसका JEE का एग्जाम था. हालांकि लंबे समय से कोचिंग भी नहीं जा रहा है. आत्महत्या के प्रयास के कारणों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई. विज्ञान नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें सिटी मॉल के पीछे रोड़ नम्बर 2 इलाके स्थित एक हॉस्टल के चौथे फ्लोर की बालकनी ने स्टूडेंट ने छलांग लगा दी. गम्भीर हालत में उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. स्टूडेंट के बालकनी से गिरते हुए का CCTV फुटेज भी सामने आया है. इधर हॉस्पिटल में भर्ती स्टूडेंट की हालत गम्भीर बताई गई है. स्टूडेंट करीब 50 फीट ऊंचाई से मुंह के बल गिरा है. उसके जबड़े व कमर के नीचे वाले हिस्से में चोट लगी है, जो वेंटिलेटर पर लिया है.

विज्ञान नगर थाना सीआई देवेश भारद्वाज ने बताया कोचिंग स्टूडेंट ने तड़के करीब 5 बजे हॉस्टल की बालकनी से गिरने की सूचना मिली है. उसका हॉस्पिटल में इलाज जारी है. परिजनों को सूचना दी है, परिजनों के आने के बाद ही कारण सामने आएंगे.

यह भी पढ़ें: कोटा में फिर छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, एक महीने से नहीं जा रहा था कोचिंग

    follow google newsfollow whatsapp