जुनैद-नासिर हत्याकांड: हरियाणा में आरोपी को पकड़ने पहुंची तो राजस्थान पुलिस पर ही दर्ज हो गई FIR

राजस्थान तक

• 05:36 PM • 21 Feb 2023

Rajasthan News: भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र से दो युवकों जुनैद और नासिर को अगवा कर हरियाणा के लुहारू थाना क्षेत्र में बोलेरो सहित जलाकर मारने के मामले में अब राजस्थान और हरियाणा पुलिस आमने सामने हो गई है. मंगलवार को हरियाणा में राजस्थान पुलिस के 30-40 लोगों पर केस दर्ज किया गया है. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र से दो युवकों जुनैद और नासिर को अगवा कर हरियाणा के लुहारू थाना क्षेत्र में बोलेरो सहित जलाकर मारने के मामले में अब राजस्थान और हरियाणा पुलिस आमने सामने हो गई है. मंगलवार को हरियाणा में राजस्थान पुलिस के 30-40 लोगों पर केस दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि राजस्थान पुलिस ने मामले में एक आरोपी श्रीकांत पंडित के घर पर छापा मारा था. आरोप है कि पुलिस की मारपीट की वजह से आरोपी की पत्नी के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

श्रीकांत की मां ने राजस्थान पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने नवजात शिशु को कब्र से निकालकर उसका पोस्टमार्टम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आनी बाकी है. इस रिपोर्ट के बाद मेवात पुलिस इस मामले में अन्य धाराओं को अमल में लाएगी.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस में ड्राइविंग सीट पर पायलट! चुनावी साल में पूर्व डिप्टी सीएम के ताबड़तोड़ दौरे, देखें वीडियो

श्रीकांत की मां ने आरोप लगाया था कि राजस्थान पुलिस ने उसके घर पर गैरकानूनी तरीके से रेड की. उस समय हाथापाई के दौरान उसकी गर्भवती पुत्र वधू को चोट लगी जिस कारण उसके पेट में पल रहे 9 माह के बच्चे की मौत हो गई. इस मामले में मेवात पुलिस ने 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ हर्ट व मिस कैरेज की धाराएं लगाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हरियाणा के नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी देते बताया कि मामले में राजस्थान पुलिस के 30 से 40 अज्ञातों के खिलाफ एक मुकदमा नगीना थाने में दर्ज किया गया है. इस केस में चोट और मिसकैरिज की धाराएं 148, 149, 323, 452, 312, 354 के तहत केस दर्ज किया गया.

कंटेंट: राजस्थान तक के लिए नूंह से संजय सिंह 

यह भी पढ़ेंः सुसाइड हब में तब्दील हो रही कोचिंग नगरी, कोटा में पिछले 4 सालों के दौरान 52 छात्रों ने की आत्महत्या

    follow google newsfollow whatsapp