बाड़मेर: पत्नी-पति के बीच हुआ झगड़ा, पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

ललित यादव

17 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 18 2022 7:37 AM)

Barmer News: बाड़मेर में पत्नी द्वारा पति का प्राइवेट पार्ट काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऐसा पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है. दरसअल, दोनों मामूली कहासुनी के बाद झगड़े पर उतर आए. इसी दौरान पत्नी ने ब्लेड से पति के प्राइवेट पार्ट पर कट लगा दिया. घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: बाड़मेर में पत्नी द्वारा पति का प्राइवेट पार्ट काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऐसा पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है. दरसअल, दोनों मामूली कहासुनी के बाद झगड़े पर उतर आए. इसी दौरान पत्नी ने ब्लेड से पति के प्राइवेट पार्ट पर कट लगा दिया. घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भलीसर गांव की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक भलीसर निवासी युवक की शादी 6 महीने पहले हुई थी. तब से पति-पत्नी में अनबन चल रही थी. पीड़ित पति ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया है कि कुछ समय पहले वह रात में सो रहा था. उस दौरान उसकी पत्नी किसी से फोन में बात कर रही थी. इसी बात से दोनों में बहस हो गई. हालांकि, बहस के बाद पति सो गया. जिसके बाद पत्नी ने ब्लेड से सोते हुए पति के प्राइवेट पार्ट पर कट लगा दिया. इस पर पति जोर से चिल्लाया तो परिवार के अन्य सदस्य जाग गए और युवक को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज करवाया.

पूरे घटनाक्रम को लेकर बाड़मेर एएसपी नरपतसिंह जैतावत का कहना है कि पीड़ित युवक की शादी आटे-साटे में हो रखी है. पति-पत्नी दोनों में अनबन है. पहले पत्नी ने महिला थाने में पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है. वहीं पति ने पत्नी पर प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई करेगी.

एएसपी नरपतसिंह जैतावत के मुताबिक एक युवक ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. इससे पहले पत्नी ने अपने पति के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस दोनों मामलों में जांच पड़ताल कर रही है. वहीं प्राइवेट पार्ट काटने के मामले में पुलिस चिकित्सकों की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेगी.

कंटेंट: दिनेश बोहरा

    follow google newsfollow whatsapp