हिस्ट्रीशीटर का सिर मुंडवाकर महिला कांस्टेबल ने निकाला जुलूस, हाथों में बाध रखी थी बेड़ियां, देखें Video

राजस्थान तक

• 10:02 AM • 15 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान की अलवर पुलिस ने आमजन के मन से बदमाशों का खौफ निकालने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. अलवर पुलिस अब यूपी पुलिस की तर्ज पर चल पड़ी है. जिस तरह यूपी में हिस्ट्रीशीटर और अपने आप को डॉन कहने वाले लोगों के हाथों में बेड़िया डालकर बाजारों के बीच से जुलूस […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान की अलवर पुलिस ने आमजन के मन से बदमाशों का खौफ निकालने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. अलवर पुलिस अब यूपी पुलिस की तर्ज पर चल पड़ी है. जिस तरह यूपी में हिस्ट्रीशीटर और अपने आप को डॉन कहने वाले लोगों के हाथों में बेड़िया डालकर बाजारों के बीच से जुलूस निकाला जाता है ऐसे ही भिवाड़ी पुलिस ने मंगलवार को हिस्ट्रीशीटर विनोद कारिया का सिर मुंडवाकर सड़क पर परेड़ करवाई.

यह भी पढ़ें...

यह जुलूस भिवाड़ी मोड़ होते हुए फूल बाग थाने तक निकाला गया. जुलूस के दौरान 5 किमी तक हिस्ट्रीशीटर केवल अंडरवियर और बनियान में ही था. इस दौरान हिस्ट्रीशीटर विनोद कारिया दो महिला कांस्टेबलों के बीच में हाथों में बेड़ियां डाले हुए गिड़गिड़ाता हुआ नजर आया. इस दौरान वह पुलिस से कह रहा था कि मुझे माफ कर दो आगे से कभी कोई गलती नहीं करूंगा.

गौरतलब है कि 12 मार्च को विनोद कारिया ने अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर भिवाड़ी बाईपास पर स्थित शंकर भोजनालय में रात 12:30 बजे रेस्टोरेंट के मालिक खेमचंद सैनी को धमकाते हुए उसे 20 हजार रुपए हफ्ता देने की मांग की थी. उसने धमकी देते हुए कहा था कि अगर हफ्ता नहीं दिया तो उसके सफेद कपड़ों को लाल कर देगा. इसके बाद रेस्टोरेंट के मालिक खेमचंद सैनी ने भिवाड़ी पुलिस को पूरी घटना बताई तो पुलिस ने उसे धर दबोचा. जुलूस के दौरान मुख्य सड़कों पर उसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

वहीं इस मामले में भिवाड़ी थाना अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि भिवाड़ी में अब बदमाशों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा, फिर चाहे वह कितना ही खूंखार अपराधी क्यों ना हो. भिवाड़ी के नंगलिया गांव के रहने वाले विनोद कारिया के खिलाफ भिवाड़ी सहित अनेक थानों में करीब 18 मामले दर्ज हैं जिनमें लूट, हत्या का प्रयास, चोरी ,डकैती जैसे मामले शामिल हैं. एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के आदेशों के अनुसार, आगे सभी बदमाशों का ऐसे ही भिवाड़ी की सड़कों पर जुलूस निकाला जाएगा.

इनपुट: अलवर से राजस्थान तक के लिए देवेंदर भारद्वाज

पीएम मोदी की हत्या का षड़यंत्र रच रही कांग्रेस पार्टी! बीजेपी ने विधानसभा में उठाए ये सवाल

    follow google newsfollow whatsapp