प्रियंका गांधी के रोड शो में जुबैर खान के साथ हुई ऐसी हरकत, टीकाराम जूली-जितेंद्र सिंह के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग!

Himanshu Sharma

16 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 16 2024 3:06 PM)

अलवर में प्रियंका गांधीवाड्रा के रोड़ शो के बाद कांग्रेस विधायक जुबेर खान के साथ धक्का-मुक्की का मामला सामने आया है.

Rajasthantak
follow google news

अलवर में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा के रोड़ शो के बाद उन्हीं के करीबी और रामगढ़ विधायक जुबेर खान (Jubair Khan) के साथ धक्का-मुक्की का मामला सामने आया है. जिस पर सियासत भी गरमा गई है. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने आरोप लगाया है कि सरकार के इशारे पर पुलिस ने विधायक के साथ धक्का-मुक्की की. इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. इस संबंध में टीकाराम जूली ने चुनाव आयोग को भी पत्र लिखा है और मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

जूली ने कहा कि यह घटना शर्मनाक है और स्वस्थ राजनीति का मजाक है. कांग्रेस के बढ़ते जनाधार से बौखलाई भारतीय जनता पार्टी अब ओछी राजनीति पर उतारू हो गई है. कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी के रोड़ शो के रूट पर बिना अनुमति बीजेपी ने झंडा लगा दिए. यह आचार संहिता का उल्लंघन है.

उन्होंने आरोप लगाए कि शहीद स्मारक से भगत सिंह चौराहे तक रोड़ शो की अनुमति थी. उसके बावजूद प्रशासन में दोहरी नीति अपनाते हुए रोड़ शो को अनुमति स्थल से पहले ही रोक दिया. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है. इस संबंध में कांग्रेस की तरफ से चुनाव आयोग को शिकायत की गई है. साथ ही पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है. 

जिले में भी शुरू हुआ विरोध

इस घटना के बाद जिले के अलग-अलग हिस्सों में भी विरोध प्रदर्शन शुरू हो चुके हैं. मेव समाज की तरफ से रामगढ़ में इस घटना पर विरोध जताते हुए कांग्रेस नेता जितेंद्र सिंह और टीकाराम जूली के खिलाफ भी विरोध प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि उनके समाज के नेता के साथ यह घटना सहन नही की जाएगी. ऐसे पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से अगर कोई कदम नहीं उठाए गए तो वो अपना समर्थन बसपा प्रत्याशी को देंगे.

    follow google newsfollow whatsapp