कांग्रेस पर बरसे बीजेपी नेता, राजस्थान सरकार को बताया अलीबाबा चालीस चोर की सरकार, देखें

Umesh Mishra

31 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 31 2022 2:41 PM)

Dholpur News: राजस्थान की धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के समापन समारोह में कई बीजेपी नेता पहुंचे. इस दौरान पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक मदन दिलवार कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार अलीबाबा चालीस चोर की सरकार है. प्रदेश […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान की धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के समापन समारोह में कई बीजेपी नेता पहुंचे. इस दौरान पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक मदन दिलवार कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार अलीबाबा चालीस चोर की सरकार है. प्रदेश में परीक्षाओं के पेपर योजनाबद्ध तरीके से लीक हो रहे हैं. पूर्व मंत्री दिलवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि पेपर लीक करने वाले माफियाओं के साथ राजस्थान के मंत्री और मुख्यमंत्री का भी हाथ है.

यह भी पढ़ें...

बीजेपी नेता दिलावर ने कहा कि जब पहले पेपर लीक हुए थे, उन दोषी कर्मचारियों को भी गहलोत सरकार ने बहाल कर दिया. उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री समेत उनके मंत्री और उनके लोगों ने हजारों करोड़ रूपए इन मामलों में कमाए है. पूर्व मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोई गुटबाजी नहीं है. पार्टी के सभी कार्यकर्ता एक मंच पर एकजुट हैं. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का सिर्फ कमल का फूल गुट है.

वहीं, भाजपा नेता और राजस्थान में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सभी 106 विधायक अपने आपको सरकार बचाने वाले वीर समझ रहे हैं. इसलिए लूट और झूठ का शासन राजस्थान में कायम हो गया है. वहीं, कांग्रेस सरकार मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है कि सरकार रिपीट होगी. राजस्थान निर्माण के बाद सत्तारूढ़ दल के राजनीतिक इतिहास में सबसे बड़ी हार कांग्रेस की दर्ज होगी.

यह भी पढ़ेंः Paper Leak मामले में किरोड़ीलाल मीणा के साथ आए बेनीवाल, गहलोत टारगेट पर! देखें

    follow google newsfollow whatsapp