बीजेपी नेता का बड़ा बयान, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को बताया पार्टी के कार्यकर्ताओं की पहली पसंद

चेतन गुर्जर

03 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 3 2023 3:32 PM)

Kota News: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन के कार्यक्रम को लेकर सियासत तेज हो गई है. कोटा के लाड़पुरा से पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि हमारी पार्टी के अंदर कोई भी गुटबाजी नहीं है. आलाकमान जो फैसला करेगा, उसी के नेतृत्व में 2023 विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. पूर्व विधायक […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन के कार्यक्रम को लेकर सियासत तेज हो गई है. कोटा के लाड़पुरा से पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि हमारी पार्टी के अंदर कोई भी गुटबाजी नहीं है. आलाकमान जो फैसला करेगा, उसी के नेतृत्व में 2023 विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. पूर्व विधायक ने कहा कि पूरे राजस्थान के कार्यकर्ता वसुंधराजी को ही चाहते हैं. ऐसे में वसुंधराजी के जन्मदिन पर पूरे प्रदेश से युवा और कार्यकर्ता सालासर पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें...

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह अभी लोकसभा के अध्यक्ष हैं. हो सकता है कि वह राजस्थान के मुख्यमंत्री की रेस में भी हो, लेकिन होगा वही जो जनता चाहेगी. नेता प्रतिपक्ष के चयन पर भी राजावात ने अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि राजस्थान में नेताओं की कमी नहीं है. राजेंद्र राठौड़, सतीश पूनिया और तमाम बड़े नेता हैं, जो अभी संघर्ष कर रहे हैं. सभी मेहनत कर रहे हैं और 2023 का विधानसभा चुनाव मजबूती के साथ लड़ेंगे.

बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस के इस राज में आपने देखा है कि प्रदेश की हालत खराब हो गई. लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से फेल है और आपसी गुटबाजी और लड़ाई के चलते राजस्थान की जनता का 4 वर्ष में किसी भी तरह का कोई भला नहीं हो पाया. राजस्थान की जनता कांग्रेस की सरकार से परेशान है. आने वाले चुनाव के दौरान इनको इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा और जनता सही फैसला करेगी. साल 2023 में हम विधानसभा का चुनाव जीतकर आएंगे.

यह भी पढ़ेंः नागौर में वीर तेजाजी मंदिर की नींव में मिली नकली चांदी की ईंट, जेजेपी नेता अजय चौटाला ने की थी दान

    follow google newsfollow whatsapp