सरदारशहर जीत पर बोले सीएम गहलोत, हमारी सरकार रिपीट होने का संकेत है यह

विशाल शर्मा

09 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 9 2022 3:50 AM)

Sardarshahar By Election Result: राजस्थान के सरदारशहर में हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने एक बार फिर परचम फहराया है. जहाँ कांग्रेस के अनिल शर्मा भारी मतों से विजय हुए हैं. वहीं कांग्रेस के पक्ष में आए उपचुनाव परिणाम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसे सरकार रिपीट होने के संकेत करार दिया है. सीएम गहलोत ने […]

Rajasthantak
follow google news

Sardarshahar By Election Result: राजस्थान के सरदारशहर में हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने एक बार फिर परचम फहराया है. जहाँ कांग्रेस के अनिल शर्मा भारी मतों से विजय हुए हैं. वहीं कांग्रेस के पक्ष में आए उपचुनाव परिणाम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसे सरकार रिपीट होने के संकेत करार दिया है. सीएम गहलोत ने कहा कि हमारी योजनाएं बेमिसाल है और जनता ने इसे स्वीकार भी किया है.

यह भी पढ़ें...

मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस राजस्थान में 9 उपचुनाव में से 7 चुनाव जीत चुकी है. प्रदेश की जनता ने बीजेपी को जवाब दे दिया है. फिर भी बीजेपी के नेता यहाँ का माहौल खराब करने का प्रयास करते हैं लेकिन सरदार शहर की जनता ने जवाब दे दिया है.

गहलोत Vs पायलट एपिसोड 3: जहां से शुरू हुआ था ये किस्सा घूमकर वहीं पहुंचा? जानें

कांग्रेस सरकार की योजनाएं बेमिसाल है, जिसे जनता को गर्व करना चाहिए. राजस्थान में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा पूरी तरह से फेल है और सरदारशहर चुनाव परिणाम अगली सरकार के रिपीट होने का जनता का मैसेज है. इस मैसेज को लेकर और मजबूती से काम करेंगे. सरकार का आखिरी बजट भी आ रहा है, जिसे मजबूती से पेश करेंगे.

करौलीः हिंडौन में दूषित पानी से चलते 2 की मौत, सरकार ने मांगी रिपोर्ट

वहीं हिमाचल चुनाव नतीजों पर सीएम ने कहा कि वहां ओपीएस का मुद्दा चला है. साथ ही गुजरात चुनाव परिणाम पर मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात चुनाव में बीजेपी की कोई जीत थोड़ी मानी जाएगी. जहाँ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद बैठे हुए हों. बीजेपी भले ही चुनाव जीत गई हो लेकिन गुजरात में सरकार के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी थी और सरकार विरोधी ऐसी लहर कहीं नहीं दिखी. लड़ाई विचारधारा की है और उसमें कांग्रेस को संतोष है, क्योंकि कांग्रेस का जो रास्ता है वह देश हित में हैं.

    follow google newsfollow whatsapp