बीजेपी में वसुंधरा राजे के समर्थन में उठी मांग, पूर्व विधायक बोले- वो ही कर सकती हैं कांग्रेस की छुट्टी

राजस्थान तक

• 03:35 PM • 16 Feb 2023

Rajasthan News: नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के राज्यपाल बनने के बाद अब बीजेपी में हलचल तेज हो गई है. कोटा से पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने कहा कि वसुंधरा राज्य एकमात्र ऐसी नेता हैं जो राजस्थान से कांग्रेस की छुट्टी करवा सकती है. क्योंकि गुर्जर समाज भी अब कांग्रेस के साथ नहीं है. पिछले चुनाव […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के राज्यपाल बनने के बाद अब बीजेपी में हलचल तेज हो गई है. कोटा से पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने कहा कि वसुंधरा राज्य एकमात्र ऐसी नेता हैं जो राजस्थान से कांग्रेस की छुट्टी करवा सकती है. क्योंकि गुर्जर समाज भी अब कांग्रेस के साथ नहीं है. पिछले चुनाव के दौरान गुर्जर समाज ने कांग्रेस को वोट दिया था कि कि गुर्जर समाज चाहता था कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाया जाए, लेकिन गुर्जर समाज के साथ धोखा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

इसलिए आने वाले विधानसभा चुनाव के अंदर गुर्जर समाज भारतीय जनता पार्टी को वोट देगा. नेता प्रतिपक्ष के सवाल पर कहा कि बहुत विधायक हैं, जिन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाया जा सकता हैं. लेकिन हमारी कद्दावर और दो बार मुख्यमंत्री रह चुकी वसुंधरा राजे अभी सदन में हैं, उन्हें का नेता प्रतिपक्ष बनाया जाना चाहिए.

शांति धारीवाल को लेकर भी उन्होंने कहा कि वह विकास का तमगा लगाते हैं, लेकिन जनता ने उन्हें पहचान लिया और इस बार चुनाव में शांति धारीवाल को जरूर जवाब देगी. उन्होने कहा कि राजस्थान में हो रहे बलात्कारों पर शांति धारीवाल बलात्कारियों को ही मर्दानगी की संज्ञा देने की चेष्टा करते हैं जो कि बिल्कुल गलत बात है.

यह भी पढ़ेंः गहलोत बोले- सतीश पूनिया में दम नहीं, चिरंजीवी योजना और भर्तियों को लेकर कर दिया ये ऐलान, जानें

विधायक ने कहा कि राजस्थान का आम आदमी खौफ में जी रहा है और अपराधों पर अंकुश लगाने में राजस्थान की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल है. ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव में इसका खामियाजा कांग्रेस सरकार को भुगतना पड़ेगा. क्योंकि पिछली बार भी कांग्रेस सरकार लोगों से वायदे करके और सरकार बनाने में सक्षम हुई थी, लेकिन अब राजस्थान की जनता कांग्रेस को पहचान चुकी है. आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जनता नकार देगी.

यह भी पढ़ेंः सतीश पूनिया सदन में बोले- सत्ता पक्ष को हैप्पीनेस इंडेक्स की सबसे ज्यादा जरूरत, ये बताई वजह, जानें

    follow google newsfollow whatsapp