अजमेरः ममता ने टीएमसी प्रवक्ता की गिरफ्तारी को लेकर साधा निशाना! जानिए

Dinesh Parashar

06 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 6 2022 1:21 PM)

Ajmer News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंची. अजमेर दौरे पर आई बनर्जी ने कहा कि बंगाल ओर राजस्थान का अलग रिश्ता है. राजस्थान के कई लोग बंगाल में रहते है. उन्होंने कहा कि बंगाल में कई आईएएस ओर आईपीएस भी राजस्थान के ही रहने वाले है. रेल मंत्री के […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंची. अजमेर दौरे पर आई बनर्जी ने कहा कि बंगाल ओर राजस्थान का अलग रिश्ता है. राजस्थान के कई लोग बंगाल में रहते है. उन्होंने कहा कि बंगाल में कई आईएएस ओर आईपीएस भी राजस्थान के ही रहने वाले है. रेल मंत्री के दौरान अपने कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि तब मैंने एक स्कीम बनाई थी.

यह भी पढ़ें...

देश को एक करने के लिए बहुत फाइट करनी पड़ी थी. मैने उस समय कहा था कि अगर सांप्रदायिक सौहार्द करना है तो पुष्कर जाना जरूरी है. मंगलवार को बनर्जी अजमेर दरगाह में जियारत और पुष्कर ब्रह्मा मंदिर दर्शन के लिए पहुंची. इस दौरान टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी को लेकर भी उन्होंने निशाना साधा.

यह भी पढ़े: पंजाब के पूर्व डिप्टी CM रंधावा को मिला राजस्थान कांग्रेस का प्रभार, जानें कौंन हैं ये?

बनर्जी ने कहा कि मैं इस घटनाक्रम की निंदा करती हूं. साकेत गोखले बीमार हालत में हैं. कल रात जब वह दिल्ली से जयपुर पहुंचे तो उन्हें गिरफ्तार किया गया. उनका कहना है कि केवल एक ट्वीट को निंदा मानते हुए गिरफ्तार करना बेहद दुखद है.

यह भी पढ़ेः 2023 के चुनाव में कांग्रेस-BJP में कौन होगा Face, सरदारशहर के मतदाता करेंगे फैसला? जानें

    follow google newsfollow whatsapp