मंत्री संजय शर्मा ने नरेगा मजूदरों के साथ खाया खाना, तभी महिलाओं ने खोल दी अधिकारियों की पोल

Santosh Sharma

21 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 21 2024 12:27 PM)

अलवर शहर के विधायक और राज्य सरकार में वन मंत्री संजय शर्मा राजगढ़ के रेबारपुरा गांव में भोंरगी धाम गौशाला में पहुंचे. यहां उन्होंने नरेगा श्रमिकों के साथ भोजन किया. 

Rajasthantak
follow google news

अलवर शहर के विधायक और राज्य सरकार में वन मंत्री संजय शर्मा (Sanjay Sharma) की सादगी एक बार फिर चर्चाओं में है. मंत्री संजय शर्मा लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राजगढ़ के रेबारपुरा गांव में भोंरगी धाम गौशाला में पहुंचे. यहां उन्होंने कुछ ऐसा किया कि हर कोई उसकी चर्चा कर रहा है. यहां उन्होंने नरेगा श्रमिकों के साथ भोजन किया. महिलाओं ने भी वही बैठकर मंत्रीजी के साथ खाना खाया और उनसे बातचीत की. इस दौरान बीजेपी (BJP) के कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

मंत्री संजय शर्मा बुधवार को राजगढ़ दौरे पर थे, जहां उन्होंने महिलाओं से पूछा कि टिफिन में क्या लेकर आई हो? इसके बाद तो महिलाओं ने उनके सामने ही टिफिन खोल दिए. इसके बाद जमीन पर बैठकर मंत्री संजय शर्मा ने हाथ में रोटी ली और सब्जी लेकर खाने लग गए. यह सब देखकर महिलाएं भी बहुत खुश हुई.

 

 

मजदूरी को लेकर महिलाओं ने की शिकायत

इस दौरान महिलाओ ने मंत्री संजय शर्मा को बताया कि नरेगा मजदूरी पूरी नहीं मिलती है, पैसे काट कर खाते में डाले जाते है. इसके लिए दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की है. महिलाओ ने मंत्री से कहा कि नरेगा मजदूरी कम से कम 300 रुपए होनी चाहिए. इस पर संजय शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से इस संबंध में बात करेंगे और मजदूरी 300 रुपए करवाने के प्रयास करेंगे. लेकिन यह लोकसभा चुनाव के बाद संभव होगा. बता दें कि संजय शर्मा ने मंत्री पद की शपथ लेने के बाद ना तो सुरक्षा ली और ना कोई एस्कॉर्ट. 

    follow google newsfollow whatsapp