सांसद किरोड़ीलाल मीणा कल जयपुर में विधानसभा का करेंगे घेराव, पत्नी गोलमा देवी ने की युवाओं से अपील

सुनील जोशी

• 11:42 AM • 23 Jan 2023

Sawai Madhopur News: पेपर लीक मामले पर अब राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा मंगलवार को विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं. डॉ. मीणा अपने समर्थकों के साथ जयपुर में विधानसभा का घेराव करेंगे. इसके लिए सांसद ने जनसंपर्क भी शुरू कर दिया. इसी के मद्देनजर सांसद की पत्नी और पूर्व मंत्री गोलमा देवी […]

Rajasthantak
follow google news

Sawai Madhopur News: पेपर लीक मामले पर अब राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा मंगलवार को विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं. डॉ. मीणा अपने समर्थकों के साथ जयपुर में विधानसभा का घेराव करेंगे. इसके लिए सांसद ने जनसंपर्क भी शुरू कर दिया. इसी के मद्देनजर सांसद की पत्नी और पूर्व मंत्री गोलमा देवी सवाई माधोपुर दौरे पहुंची.

यह भी पढ़ें...

गोलमा देवी ने रविवार को विभिन्न जगहों पर पहुंचकर जनसंपर्क किया. वहीं, सोमवार को भी शहीद कैप्टन रिपुदमन सिंह राजकीय महाविद्यालय और विभिन्न कोचिंग संस्थान पर पहुंची. युवा और विद्यार्थी वर्ग को अधिक से अधिक संख्या में जयपुर पहुंचकर किरोड़ी लाल मीणा के हाथ मजबूत करने का आह्वान किया.

उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा बेरोजगार विद्यार्थियों की आवाज को उठा रहे हैं. ऐसे में इस समय उन्हें विद्यार्थियों के साथ की ही आवश्यकता है. वे जगह-जगह पहुंचकर विद्यार्थियों से संपर्क किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः RLP विधायकों के निलंबन पर हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बीजेपी को लेकर कही ये बात, जानें

    follow google newsfollow whatsapp