डोटासरा के फैसले का विरोध! कांग्रेसी नेता बोले- पायलट के पीसीसी चीफ हटने के बाद संगठन कमजोर

Naresh Bishnoi

28 May 2023 (अपडेटेड: May 28 2023 3:16 PM)

Jalore News: राजस्थान कांग्रेस में नई सचिवों की नियुक्ति के बाद प्रदेश में कई जगह विरोध के स्वर सुनाई देने लगे हैं. प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की ओर से जारी 85 प्रदेश सचिव की  सूची में जालोर के किसी भी कार्यकर्ता को जिम्मेदारी नहीं दी गई हैं. ऐसे में सूची जारी होने के बाद […]

Rajasthantak
follow google news

Jalore News: राजस्थान कांग्रेस में नई सचिवों की नियुक्ति के बाद प्रदेश में कई जगह विरोध के स्वर सुनाई देने लगे हैं. प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की ओर से जारी 85 प्रदेश सचिव की  सूची में जालोर के किसी भी कार्यकर्ता को जिम्मेदारी नहीं दी गई हैं. ऐसे में सूची जारी होने के बाद से ही इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. स्थानीय नेता संगठन से सवाल करने लगे है कि क्या जालोर का कोई भी कार्यकर्ता इस सूची में जारी होने की योग्यता नहीं रखता है?

यह भी पढ़ें...

इस मामले को लेकर राजस्थान सरकार में मंत्री और सांचोर विधायक सुखराम बिश्नोई का कहना है कि इस सूची के जारी होने को लेकर मुझसे कोई बात नहीं हुई हैं. अगर इसमें जालोर का नाम नहीं है तो आगे आने वाली सूची में नाम जरूर होगा.

वहीं, निवर्तमान जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीत सिंह का कहना है कि उनको इस सूची के बारे में कोई जानकारी नहीं है. सचिन पायलट के प्रदेशाध्यक्ष हटने के बाद से ही कांग्रेस का प्रदेश संगठन कमजोर हो चुका है और कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही हैं.

गौरतलब है कि राजस्थान कांग्रेस संगठन में हलचल शुरू तेज हो गई है. आगामी चुनावों को देखते हुए संगठन में खूब सारी नियुक्तियां की जा रही है. शनिवार को भी राजस्थान प्रदेस कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्तियों की एक लिस्ट जारी की गई है. इस लिस्ट में 85 सचिवों को नियुक्तियां दी गई है. इस लिस्ट में सीएम गहलोत का दबदबा दिखाई दे रहा है. वहीं पायलट खेमे के कुछ नेताओं को भी सचिव बनाया गया है.

Rajasthan: कांग्रेस सगंठन में बड़ा फेरबदल, 85 नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी, सीएम गहलोत का पलड़ा भारी!

    follow google newsfollow whatsapp