कोरोना के चलते भाजपा की जनाक्रोश यात्रा स्थगित, केंद्र सरकार ने की भारत जोड़ो यात्रा रोकने की अपील

राजस्थान तक

22 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 22 2022 11:23 AM)

Rajasthan News: कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए चल रही बीजेपी की जनाक्रोश यात्रा अब स्थगित कर दी गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन, जंगलराज और भ्रष्टाचार के विरूद्ध भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की “जनाक्रोश यात्रा”को अपार […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए चल रही बीजेपी की जनाक्रोश यात्रा अब स्थगित कर दी गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन, जंगलराज और भ्रष्टाचार के विरूद्ध भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की “जनाक्रोश यात्रा”को अपार जन समर्थन मिल रहा था. लेकिन कोविड की सामान्य सावधानी एवं निर्देशों को देखते हुए जनहित में आगामी समय तक स्थगित किया गया है.

यह भी पढ़ें...

जिसके बाद अब निगाहें भारत जोड़ो यात्रा पर भी है. क्योंकि कोरोना महामारी के चलते केंद्र सरकार ने राहुल गांधी और सीएम गहलोत से भारत जोड़ो यात्रा रोकने की अपील की थी. भारत जोड़ो यात्रा रोकने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीय ने पत्र लिखा था. उनका कहना हैं कि जनहित को ध्यान में रखते हुए भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित किया जाना चाहिए. सीएम अशोक गहलोत और राहुल गांधी को बुधवार को लिखे पत्र में कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का पालन होना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री मांडवीय ने पत्र में लिखा कि साथ ही यात्रा में शामिल होने वाले लोग वैक्सीनेटेड होने को यह सुनिश्चित करने की बात भी कही थी. जिसके बाद कांग्रेस ने इसे बीजेपी की बौखलाहट बताकर पलटवार किया था. उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी को अपनी जन आक्रोश यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल की पालन करना चाहिए. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से बीजेपी बौखला गई है.

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट को सीएम बनाने के लिए लोकसभा में उठी मांग! यूपी के सांसद ने किया सबको हैरान

भाजपा की जनाक्रोश यात्रा स्थगित होने के बाद बीजेपी ने भारत जोड़ो यात्रा रोकने की मांग तेज कर दी है. भाजपा सांसद और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह का कहना है कि हमने राजस्थान में अपनी जन आक्रोश यात्रा रोक दी. अब राहुल गांधी को कोविड-19 दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए. सांसद ने कहा कि लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है.

    follow google newsfollow whatsapp