भारत जोड़ो यात्रा में खूब बढ़-चढ़कर बोल रही सचिन पायलट की दीवानगी, देखिए

शरत कुमार

07 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 7 2022 10:22 AM)

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में सचिन पायलट की दीवानगी खूब चढ़कर बोल रही है. समर्थकों को पायलट जहां भी दिख जाते हैं, वह वहीं से सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर देते हैं. पिछले तीन दिनों से पायलट राहुल के साथ यात्रा में कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं. इस […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में सचिन पायलट की दीवानगी खूब चढ़कर बोल रही है. समर्थकों को पायलट जहां भी दिख जाते हैं, वह वहीं से सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर देते हैं. पिछले तीन दिनों से पायलट राहुल के साथ यात्रा में कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं. इस दौरान पायलट समर्थकों को जब भी सचिन पायलट के पास जाने का मौका मिलता है तो वह पास जाने से बिल्कुल नहीं चूकते हैं. आज एक ऐसा ही नजारा देने को मिला.

यह भी पढ़ें...

आज तीसरे की यात्रा कोटा में जब लंच के लिए रूकी तो वहां पायलट को समर्थकों ने घेर लिया. वहां आई लव यू सचिन और सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे. इस दौरान हमारे सीनियर एडिटर शरत कुमार ने भारी भीड़ को पार करने की काफी जदोजहद के बाद सचिन से बात की. सुनिए क्या कहा सचिन ने.

यात्रा के रिस्पांस के सवाल पर सचिन पायलट ने कहा कि ये यात्रा ऐतिहासिक होगी, जवानों में जोश देखने का मिल रहा है. राहुल जिन मुद्दों को लेकर सड़कों पर निकले हैं, उन्हें वो हाथों हाथ ले रहे हैं. इस यात्रा से एक नया इतिहास लिखा जाएगा. मैं मानता हूं आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी को इस यात्रा से लाभ मिलेगा.  राहुल गांधी के बाद आप सबसे फिट नजर आ रहे है, इस सवाल पर सचिन ने कहा, नहीं- नहीं हम सब मिलकर मेहनत कर रहे हैं. सब साथ चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले- पंजाब में जो हुआ वो यहां नहीं होने दूंगा

वहीं जब उनसे पूछा गया कि आप राहुल से इतनी सारी क्या बातें करते हैं, तो उन्होंने कहा कि राहुल जी अलग-अलग मुद्दों पर बात करते हैं, वह गरीबों, किसानों की सुनते हैं. उनकी समस्याओं पर चर्चा करते हैं, भविष्य में उनके समाधान पर बात करते हैं. क्या सियासी बातें भी होती है. इसके जवाब में सचिन मुस्कराकर चल दिए.

आपको बता दें आज राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का तीसरा दिन है. और झालावाड़ के बाद अब यात्रा कोटा जिले में चल रही है. इस दौरान राहुल के साथ सचिन पायलट से लेकर सीएम गहलोत राहुल के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान राजस्थान कांग्रेस में चल रही खींचतान नजर नई आ रही. सब नेता राहुल की यात्रा में राहुल के साथ खुश नजर आ रहे हैं.

वीडियो देखें –

 

    follow google newsfollow whatsapp