BJP प्रदेश अध्यक्ष पूनिया का बयान- कांग्रेस सरकार के खिलाफ धर्मयुद्ध की स्थिति, भाजपा नहीं रहेगी पीछे

Devi Singh

01 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 1 2023 2:27 PM)

Rajsamand News: भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का समापन रविवार को हुआ. इस मौके पर हल्दीघाटी में भाजपा जनाक्रोश महासम्मेलन के आयोजन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल कई दिग्गज पहुंचे. भाजपा नेताओं ने रक्ततलाई में शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की. यात्रा के समापन के मौके पर पूनिया ने गहलोत […]

Rajasthantak
follow google news

Rajsamand News: भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का समापन रविवार को हुआ. इस मौके पर हल्दीघाटी में भाजपा जनाक्रोश महासम्मेलन के आयोजन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल कई दिग्गज पहुंचे. भाजपा नेताओं ने रक्ततलाई में शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की. यात्रा के समापन के मौके पर पूनिया ने गहलोत सरकार को घेरा और साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का भी दावा किया.

यह भी पढ़ें...

मीडिया से बातचीत में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश में पिछले 4 सालों से अराजकता का माहौल है. कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में जिस तरह के हालात पैदा किए है, यह सरकार के खिलाफ धर्मयुद्ध की स्थिति है. भाजपा इसमें कही पीछे नहीं रहेगी. इस दौरान पूनिया ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में जनाक्रोश यात्रा के दौरान भाजपा को करीब 14 लाख शिकायतें मिली. इन शिकायतों को कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा के घोषणा पत्र में इस्तेमाल किया जाएगा. पूनिया ने कहा कि साल 2023 में भाजपा की सरकार बनना तय है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान 2023 में प्रदेश की सियासत में Face War का कैसा होगा Face, जानें

    follow google newsfollow whatsapp