प्रदेश में गहलोत सरकार के पाप का घड़ा भर गया है जिसे फोड़ने का सही समय आ गया है- कटारिया

बृजेश उपाध्याय

13 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 14 2022 4:44 AM)

Fatehpur Shekhawati News: फतेहपुर शेखावाटी: सरदारशहर में 5 दिसम्बर को होने वाले उपचुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया टिकट मांगने वाले कार्यकर्ताओं का फीडबैक लिया. मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ विधायक गुलाब चंद कटारिया ने कहा- प्रदेश में अशोक गहलोत सरकार के पाप का घड़ा भर गया है, […]

Rajasthantak
follow google news

Fatehpur Shekhawati News: फतेहपुर शेखावाटी: सरदारशहर में 5 दिसम्बर को होने वाले उपचुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया टिकट मांगने वाले कार्यकर्ताओं का फीडबैक लिया. मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ विधायक गुलाब चंद कटारिया ने कहा- प्रदेश में अशोक गहलोत सरकार के पाप का घड़ा भर गया है, जिसे अब फोड़ने का सही समय आ गया है. उन्होंने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि कभी-कभी ठीकरी से घड़ा फूट जाता है.

यह भी पढ़ें...

कटारिया ने कहा कि उनको ऐसा लग रहा है कि दो राज्यों के विधानसभा चुनाव पूरे होने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की छुट्टी हो जाएगी. कटारिया ने मंडावा में कहा कि जब सरकार अस्थिर होती है तो उसकी सजा जनता भुगतती है. गहलोत ने एक ही बात विधायकों को कह रखी है तुम चाहे जो करो, बस मुझे बचाए रखो. कांग्रेस में परिवर्तन होने वाला है.

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पहले मुख्यमंत्री के खास फोलोअर थे पर वे अब मुख्यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. हरीश चौधरी खास आदमी थे, वे भी खिलाफ में बयानबाजी कर रहे हैं.

कटारिया ने आगे कहा- ठीकरी से भी घड़ा फूटता है. हम भी इस बार ठीकरा से कांग्रेस का घड़ा फोड़ेंगे. सरदारशहर से लौटते समय पूर्व विधायक स्वर्गीय बनवारी लाल भिंडा के आवास पर जाकर उनकी पत्नी की कुशलक्षेम पूछी तथा आर्शीवाद लिया. उन्होंने रमेश भिंडा,पूर्व पालिकाध्यक्ष मधुसूदन भिंडा सहित परिवार के अन्य सदस्यों से भी मुलकात की तथा भोजन ग्रहण किया. पूर्व गृहमंत्री कटारिया ने कहा कि पूर्व विधायक बीएल भिंडा का उनके समय में प्रदेश की राजनीति में बहुत बड़ा कद था. वे अपनी बेबाक एवं दबंग स्वभाव के लिए जाने जाते थे और उनकी राजनैतिक सूझबूझ और जनता पर गहरी पकड़ असाधारण थी.

कंटेंट: राकेश गुर्जर

    follow google newsfollow whatsapp