Lok Sabha Election: राजस्थान के चिकित्सा मंत्री बोले- 'कम वोटिंग से BJP को बड़ा नुकसान, हमारी नागौर सीट जा रही'

Kesh Ram

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 11:19 AM)

Lok Sabha Election: आखिर मोदी जी का 400 का पार का नारा सच कैसे होगा? जब सरकार के मंत्रीजी खुद पूर्ण विश्वास के साथ कह रहे हैं कि हमारी लोकसभा सीट बीजेपी के हाथों से जा रही है. कार्यकर्ता मंत्री जी को टोक रहे, हम जीत रहे हैं, मगर मंत्रीजी जी कहते है कैसे जीतेंगे? इस बार जो कम मतदान हुआ है. बीजेपी को नुकसान होगा. हमारी नागौर की सीट जा रही हैं.

follow google news

Lok Sabha Election: आखिर मोदी जी का 400 का पार का नारा सच कैसे होगा? जब सरकार के मंत्रीजी खुद पूर्ण विश्वास के साथ कह रहे हैं कि हमारी लोकसभा सीट बीजेपी के हाथों से जा रही है. कार्यकर्ता मंत्री जी को टोक रहे, हम जीत रहे हैं, मगर मंत्रीजी जी कहते है कैसे जीतेंगे? इस बार जो कम मतदान हुआ है. बीजेपी को नुकसान होगा. हमारी नागौर की सीट जा रही हैं. आखिर एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 पर का दावा कर रहे हैं मगर दूसरी तरफ सरकार के खुद मंत्री यह मानने लग गए हैं कि जो मतदान प्रतिशत कम हुआ उसके लिए बीजेपी को बहुत बड़ा नुकसान होगा. 

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान के चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर कह रहे कि इस बार जो मतदान हुआ है वह बीजेपी के लिए बहुत बड़ा नुकसान है क्योंकि अपन लोगों ने मतदान भी नहीं किया है. हमारी नागौर लोकसभा सीट बीजेपी के हाथों से गई. पास ही खड़े कार्यकर्ता ने कहा, गई नहीं मंत्री जी..आगे मंत्री जी ठोकते हुए कहते हैं, कह रहे हैं अरे भाई हमने वोट ही नहीं किया और तो और हमारे राजपूत समाज के लोगों ने घरों से बाहर निकलकर मतदान भी नहीं किया.

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने किया ट्वीट

वीडियो वायरल होने के बाद नागौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गेसावत ने ट्वीट कर लिखा, 'राजस्थान में इंडिया गठबंधन 18 + लोकसभा सीटों पर प्रचंड की दर्ज करने जा रहा है, इस बार नागौरी, बाड़मेर और पाली से तीनों बेनीवाल की जीत बड़े अंतर के साथ विराट होने वाली है. हमारा गठबंधन मजबूत और सफल है. आम जन में गठबंधन को लेकर जबरदस्त उत्साह भी है.

 नागौर में कड़ी टक्कर

आपको बता दें कि नागौर लोकसभा सीट पर प्रथम चरण के चुनाव हो गए हैं. जीत हार के लिए सभी पार्टियों आश्वस्त नहीं है लेकिन नागौर लोकसभा सीट पर हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि वर्ष 2019 में हनुमान बेनीवाल एनडीए से गठबंधन करके ज्योति मिर्धा को मात देखकर सत्ता में आ गए. कुछ दिनों के बाद हनुमान बेनीवाल ने एनडीए को किसानों को मुद्दे को लेकर अलग हो गए थे. वर्ष 2024 में हनुमान बेनीवाल ने इंडिया एयरलाइंस से गठबंधन करके ज्योति मिर्धा के सामने मैदान में उतरे हैं. वर्ष 2019 में मतदान 62 प्रतिशत से ज्यादा रहा तो भारतीय जनता पार्टी इंडिया गठबंधन से सत्ता में आ गई और वर्ष 2024 में मतदान 57.1% ही हुआ. क्या यह भी लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल जीत सकते हैं. लेकिन भारतीय जनता पार्टी के मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर खुद यह मान लिया है कि वह नागौर की लोकसभा सीट से हार रहे हैं.

 

    follow google newsfollow whatsapp