जोधपुर में अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिखाया जलवा, अब रविंद्र भाटी के फैन फॉलोइंग का देंगी जवाब!

राजस्थान तक

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 3:41 PM)

बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत जोधपुर में रोड शो करने के बाद अब जैसलमेर में जाएंगी. वहां बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर कैलाश चौधरी के समर्थन में रैली करेंगी.

follow google news

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (barmer jaisalmer loksabha seat) पर लोगों की निगाहें जमी हुई हैं. यहां त्रिकोणीय मुकाबले में पार पाने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों रविंद्र भाटी (ravindra bhati) की फैन फॉलोइंग का जवाब देने में जुटी हैं. पहले बीजेपी अपने प्रत्याशी कैलाश चौधरी (kailash chaudhary) को सपोर्ट करने के लिए रेसलर द ग्रेट खली को फिर बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को लेकर आई. अब बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत (kangana ranaut) को बीजेपी बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर लेकर आ रही है. 

यह भी पढ़ें...

जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए कंगना ने किया रोड शो

रैली में कंगना को देखने के लिए उमड़ी जबरदस्त भीड़ का वीडियो शेयर कर गजेंद्र सिंह शोखावत ने सोशल मीडिया X पर लिखा- 'प्रसिद्ध अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत जी ने मंगलवार रात जोधपुर में भव्य रोड शो कर देवतुल्य मतदाताओं से पार्टी के पक्ष में मतदान का आग्रह किया.'

 

    follow google newsfollow whatsapp