रीट परीक्षा में बड़ी चूक! एग्जाम सेंटर पर हुआ हंगामा, एसपी-कलेक्टर ने संभाला मोर्चा, देखें वीडियो

मनोज तिवारी

• 12:14 PM • 26 Feb 2023

Reet Exam: रीट परीक्षा में अव्यवस्था के चलते टोंक में अभ्यर्थियों ने हंगामा कर दिया. हालात इस कदर बिगड़े हुए है कि 3 बजे शुरू होने वाली परीक्षा अभी तक परीक्षा शुरू नहीं हो सकी. जिसके लिए मौके पर पहुंचकर एसपी और कलेक्टर को समझाइश करनी पड़ी. यह पूरा मामला एग्जाम पेपर कम पहुंचने के […]

Rajasthantak
follow google news

Reet Exam: रीट परीक्षा में अव्यवस्था के चलते टोंक में अभ्यर्थियों ने हंगामा कर दिया. हालात इस कदर बिगड़े हुए है कि 3 बजे शुरू होने वाली परीक्षा अभी तक परीक्षा शुरू नहीं हो सकी. जिसके लिए मौके पर पहुंचकर एसपी और कलेक्टर को समझाइश करनी पड़ी. यह पूरा मामला एग्जाम पेपर कम पहुंचने के चलते शुरू हुआ. जिसके बाद अभ्यर्थियों ने नाराजगी जाहिर की.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, लहन रोड स्थित विवेक कॉलेज में परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थी पहुंचे थे. परीक्षा शुरू होने का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए तब मुश्किल हो गई, जब पता चला कि पेपर ही कम पहुंचे है. एग्जाम सेंटर पर पेपर के दो बंडल कम पहुंचे थे. जिसके बाद परीक्षार्थियों एग्जाम सेंटर पर हंगामा किया.

वहीं, इस मामले की जानकारी मिलने के बाद अभ्यर्थियों के परिजनों भी मौके पर जमा हो गए. इस पूरे मामले को संभालने के लिए प्रशासन भी प्रयास कर रहा है. मेहंदवास थाना पुलिस के साथ ही खुद कलेक्टर औऱ एसपी मौके पर मौजूद है. हालांकि अभ्यर्थियों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा.

यह भी पढ़ेंः फेस वॉर के बीच सीएम गहलोत का आया ये बयान, इस बात के लिए सोनिया गांधी को कहा थैंक्यू, जानें

    follow google newsfollow whatsapp