धौलपुर: स्कूल जा रही नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म की कोशिश, लोगों ने किया हंगामा तो भागा आरोपी

Umesh Mishra

• 01:42 PM • 13 Mar 2023

राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपऊ उपखंड में स्कूल में पढ़ने के लिए जा रही नाबालिग को एक युवक ने बंधक बना लिया. वो दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था तभी शक होने पर मोहल्ले वालों ने हंगामा कर दिया. सूचना पर पुलिस पहुंची इससे पहले ही आरोपी फरार हो गया. मोहल्ले के लोगों ने […]

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपऊ उपखंड में स्कूल में पढ़ने के लिए जा रही नाबालिग को एक युवक ने बंधक बना लिया. वो दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था तभी शक होने पर मोहल्ले वालों ने हंगामा कर दिया. सूचना पर पुलिस पहुंची इससे पहले ही आरोपी फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

मोहल्ले के लोगों ने काफी देर तक हंगामा मचाया और पुलिस को घटना की शिकायत करते हुए घर के अंदर एक नाबालिग के बंधक बनाए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की. जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची,तब तक आरोपी फरार हो गया.

पुलिस ने घर के अंदर तलाशी लेकर नाबालिग लड़की को दस्तयाब किया. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक विजय कुमार सिंह ने पुलिस थाने पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

पिता ने दर्ज कराया दुष्कर्म की कोशिश का केस दर्ज
नाबालिग के पिता ने पुलिस थाने पर आरोपी युवक के खिलाफ बंधक बनाने और दुष्कर्म के प्रयास का केस दर्ज कराया गया है. परिजनों ने रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उनकी नाबालिग पुत्री रोजाना की तरह एक सरकारी स्कूल में पढ़ने के लिए गई थी.तभी पड़ोसी युवक उसे जबरन खींचते हुए रास्ते के बगल में मौजूद घर के अंदर ले गया. इस दौरान नाबालिक को आरोपी ने कई घंटे तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

मोहल्ले वालों को ऐसे पता चला
नाबालिग को घर के अंदर बंधक बनाने की भनक सबसे पहले मोहल्ले की महिलाओं को लगी. घर के बाहर बैठकर बातचीत कर रही महिलाओं ने रास्ते में जा रही नाबालिग को युवक के द्वारा घर के अंदर ले जाने और काफी देर तक बाहर नहीं निकलने पर शक हुआ. तब महिलाओं ने लोगों को ये बताया और सबने घर को घेर लिया. कुछ लोगों ने गेट तोड़ने की कोशिश भी की. तभी मामले को लेकर कुछ लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी.

छत से कूदकर फरार हो गया आरोपी
सूचना पर सैपऊ थाना एसएचओ सहीराम यादव ने घटनास्थल पर पहुंच कर मकान के गेट पर लगे ताले को खुलवाया. इस दौरान आरोपी युवक दूसरे मकान की छत से कूदकर फरार हो गया. पुलिस ने मकान के अंदर से नाबालिग लड़की को दस्तयाब कर लिया है. पुलिस ने बताया कि 15 साल की नाबालिग के परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ डरा धमकाकर बंधक बनाकर छेड़छाड़ का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: बदमाशों ने डीजल टैंक करवाया फुल, पैसे देने की बारी आई तो अचानक हो गए फरार, देखें Video

    follow google newsfollow whatsapp