राजस्थान के टॉप 10 अपराधियों में शामिल डकैत केशव गुर्जर का भाई गिरफ्तार, खुल जाएंगे कई राज

Umesh Mishra

13 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 13 2023 4:41 AM)

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में डकैत केशव गुर्जर का भाई मुकेश गुर्जर गिरफ्तार हो गया. मुकेश मंदिर में साधु का भेष बनाकर मंदिर में रह रहा था. राजस्थान के टॉप-10 अपराधियों में शामिल मुकेश को गिरफ्तार करने के लिए सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने आज रविवार को मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में डकैत केशव गुर्जर का भाई मुकेश गुर्जर गिरफ्तार हो गया. मुकेश मंदिर में साधु का भेष बनाकर मंदिर में रह रहा था. राजस्थान के टॉप-10 अपराधियों में शामिल मुकेश को गिरफ्तार करने के लिए सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने आज रविवार को मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही की. पुलिस ने केशव गुर्जर और उसकी गैंग के सदस्यों को हाल ही में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी हैं.

यह भी पढ़ें...

धौलपुर एसपी मनोज कुमार ने बताया कि डकैत मुकेश गुर्जर सायपुर कोले वाली माता मंदिर में साधु का भेष बनाकर रह रहा है. मुखबिर की सूचना पर बाड़ी सीओ मनीष शर्मा और बाड़ी सदर थाना पुलिस को भी कार्यवाही के लिए शामिल किया गया. पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर मुकेश गुर्जर को दबोच लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार डकैत मुकेश गुर्जर एक हार्डकोर अपराधी है, जो राजस्थान के टॉप टेन अपराधियों में शामिल है.

डकैत केशव गुर्जर पहले ही पुलिस की गिरफ्तारी कर जेल भेज चुकी हैं. एसपी ने बताया कि डकैत मुकेश गुर्जर पर जिला पुलिस की तरफ से पांच हजार रूपए का इनाम घोषित किया हुआ था. डकैत के खिलाफ हत्या के प्रयास, रंगदारी, लूट जैसे संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज है. डकैत मुकेश गुर्जर कुख्यात डकैत केशव गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण को लेकर दिया बयान, हिंदू समाज के लिए कर दी बड़ी मांग, जानें

    follow google newsfollow whatsapp