करौलीः 6 हजार रूपए की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार, एसीबी ने की छापेमारी

Gopal Lal

• 04:25 AM • 01 Mar 2023

Karauli News: राजस्थान के करौली जिले में सपोटरा मुख्यालय पर एसीबी ने पटवारी को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. करौली इकाई ने कार्रवाई करते हुए पटवारी श्याम सिंह को धर दबोचा. आरोपी ने परिवादी से भूमि नामांतरण की एवज में 11 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. आरोपी इससे पहले […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli News: राजस्थान के करौली जिले में सपोटरा मुख्यालय पर एसीबी ने पटवारी को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. करौली इकाई ने कार्रवाई करते हुए पटवारी श्याम सिंह को धर दबोचा. आरोपी ने परिवादी से भूमि नामांतरण की एवज में 11 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. आरोपी इससे पहले 4 हजार 900 रुपए ले चुका था.

यह भी पढ़ें...

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी ने बताया कि परिवादी ने इस मामले की शिकायत दी थी. शिकायत में बताया कि भूमि का नामान्तकरण खोलने की एवज में श्याम सिंह रिश्वत मांगकर लगातार परेशान कर रहा है. जिस पर एसीबी भरतपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस कालूराम रावत के निर्देशन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

टीम ने मंगलवार को जाल बिछाया और सपोटरा के आदर्श स्कूल के पास स्थित पटवारी के निजी आवास पर परिवादी को भेजा. परिवादी ने जैसे ही पैसे दिए, आरोपी ने उसे जेब में रख लिया. जिसके बाद परिवादी ने रुपए देकर इशारा किया और टीम ने रंगे हाथ रिश्वतखोर पटवारी को पकड़ लिया.

यह भी पढ़ेंः धारीवाल गिना रहे थे उपलब्धि, गुढ़ा ने दिया विपक्ष को मौका, बोले- मेरे ही खिलाफ दर्ज है झूठा मुकदमा

    follow google newsfollow whatsapp