उदयपुर पहुंचे राहुल गांधी, 5 मिनट तक CM गहलोत के साथ हेलीकॉप्टर में की चर्चा

Satish Sharma

09 May 2023 (अपडेटेड: May 9 2023 5:13 AM)

Rajasthan Politics: राहुल गांधी मंगलवार सुबह करीब सवा 9 बजे इंडिगो की फ्लाइट से उदयपुर पहुंचे. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने उनका स्वागत किया. इसके बाद महाराणा प्रताप एयरपोर्ट के वीआईपी लांज में लंबी चर्चा चली. इतना ही नहीं, जब सीएम अशोक गहलोत हेलीकॉप्टर तक राहुल गांधी को […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Politics: राहुल गांधी मंगलवार सुबह करीब सवा 9 बजे इंडिगो की फ्लाइट से उदयपुर पहुंचे. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने उनका स्वागत किया. इसके बाद महाराणा प्रताप एयरपोर्ट के वीआईपी लांज में लंबी चर्चा चली.

यह भी पढ़ें...

इतना ही नहीं, जब सीएम अशोक गहलोत हेलीकॉप्टर तक राहुल गांधी को छोड़ने के लिए गए तो दोनों के बीच में 5 मिनट तक हेलीकॉप्टर में चर्चा हुई. फिर 9:48 बजे राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से माउंट आबू के लिए रवाना हो गए.

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी उदयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा माउन्ट आबू पहुचेंगे. यहां पोलोग्राउंड में हेलीकॉप्टर की लैंडिग के बाद सड़क मार्ग से पहुंचकर कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे. उसके बाद शाम करीब 5 बजे वापस उदयपुर के लिए रवाना हो जायेंगे.

शिविर में सीएम गहलोत भी लेंगे भाग
माउंट आबू में राजीव गांधी पंचायती राज संगठन द्वारा 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस शिविर में लीडरशिप डेवलपमेंट के बारे में प्रशिक्षण दिया जाता है. शिविर का समापन 10 मई को होना है. इसी शिविर में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी माउंट आबू पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस संगठन के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के अलावा सीएम अशोक गहलोत समेत कई कैबिनेट मंत्री भी माउंट आबू पहुंचेंगे.

स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने की अपील
राहुल गांधी के माउंट आबू के आगमन की खबर जैसे ही जिले के कांग्रेस नेताओं को मिली. उनके द्वारा सोशल मीडिया के जरिये राहुल गांधी के स्वागत के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को माउंट आबू पहुंचने की अपील की जाने लगी.

यह भी पढ़ें: 10 मई को नाथद्वारा आएंगे PM Modi, जानें क्या रहेगा उनका पूरा शेड्यूल

    follow google newsfollow whatsapp